काशीपुर पुनः देश की राजनीति का केंद्र बनने की राह पर, आम आदमी पार्टी ने रवाना किये प्रचार वाहन

काशीपुर । प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने मिशन 2022 की युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। राजधानी देहरादून के बाद आज दूसरे दिन कुमांऊ के प्रवेश द्वार तथा पार्टी के मुखर चेहरे दीपक बाली के गृह क्षेत्र काशीपुर के रामलीला मैदान से 29 एल ई डी वैन को उत्तराखंड प्रभारी एवं दिल्ली संगम बिहार के विधायक दिनेश मोहनिया प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी शिशुपाल सिंह रावत दीपक बाली बसंत लाल अजय अग्रवाल डॉ यूनुस चौधरी ने इन वैन को विधिवत हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

कुमाऊं मंडल के लिए शुरू हुए इस कार्य का शुभारंभ काशीपुर से हुआ । दरअसल काशीपुर शहर कुमांऊ की ही नहीं पूरे प्रदेश की राजनीति की धुरी माना जाता है। बताते चलें कि एक समय स्व एन डी तिवारी ने काशीपुर को राजनीति के उच्च मुकाम पर पहुंचाया था। बीच में काशीपुर की राजनैतिक उपेक्षा का कुपरिणाम यहाँ की जनता को भुगतना पड़ रहा था। इधर दीपक बाली ने आम आदमी पार्टी में न केवल अपना एक मुकाम बनाया वरन काशीपुर को पुनः देश व प्रदेश की राजनीति के केन्द्र में ला खड़ा किया।

सुबह से ही भारी संख्या में आप कार्यकर्ता रामनगर रोड स्थित रामलीला मैदान के सामने एकत्र होने शुरू हो गए थे उनका जोश और भारत माता की जय और जय उत्तराखंड का उदघोष देख कर लग रहा था जैसे यह चुनावी आगाज नहीं बल्कि आप पार्टी की विजय का उत्सव हो । कार्यकर्ता ढोल नगाडो पर जमकर डांस कर रहे थे । जिस समय गाड़ियों का काफिला रामनगर रोड पर पहुंचा तो देखने वाले देखते ही रह गए। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली की पत्नी श्रीमती उर्वशी बाली भी इन कारों के काफिले में कार चलाते हुये दिखाई दीं। इस दौरान उनकी पुत्री मुद्रा बाली भी अपने पिता की राजनीतिक यात्रा में शामिल रही। 

आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने 29 वैन को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए कहा कि जब दिल्ली चमक सकती है तो फिर उत्तराखंड क्यों नहीं ।बस उत्तराखंड की जनता को विकास के नाम पर झूठे वायदे करने वाले राजनीतिक दलों को अब दरकिनार करके काम की राजनीति के लिए आप पार्टी के साथ खड़े होना होगा । फिर देखिए कैसा उन्नत और चमकता हुआ उत्तराखंड बनता है ।उन्होंने कहा कि जनता ने आप पार्टी की सरकार बनाई तो प्रदेश के सुदूरवर्ती हर गांव व ब्लाक तक बिजली ,पानी ,सड़क ,शिक्षा ,चिकित्सा और रोजगार पहुंचेगा ।ऊर्जा प्रदेश के वासियों को फ्री में बिजली और पानी मिलेगा । पहाड़ के संसाधनों का प्रयोग पर्वतीय क्षेत्र को संव।रने में होगा । उन्होंने कहा कि 20 वर्षो से राजनीतिक दलों ने उत्तराखंड की जनता को मूर्ख बना कर सत्ता सुख भोगा मगर विकास ठप पड़ा है ।केजरीवाल का मतलब है अब ठप पड़े विकास को आगे बढ़ाकर चमकता हुआ उत्तराखंड बनाया जाए ।आप पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि उत्तराखंड के सम्मानित भाइयों और बहनों जाग जाओ क्योंकि अब देव भूमि को सजाने संवारने का समय आ गया है उन्होंने कहा कि वर्तमान में पार्टी के 10,000 सक्रिय कार्यकर्ता है जो शीघ्र ही एक लाख होने जा रहे हैं ।इस अवसर पर वरिष्ठ नेता अजय अग्रवाल डॉक्टर यूनुस चौधरी शिशुपाल सिंह रावत जसपाल सिंह टिल्लू सहित अनेक वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे ।सफल संचालन मनोज कौशिक द्वारा किया गया। इस अवसर पर आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी बसंत लाल अजय अग्रवाल डॉक्टर यूनुस चौधरी प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा अमित रस्तोगी एडवोकेट गौरव कुमार पाल अमन बाली दीपक बाली की धर्मपत्नी श्रीमती उर्वशी बाली और उनकी बेटी ,आकाश मोहन दीक्षित हर्ष बाली सुनील कुमार डॉ विजय शर्मा पूर्व तहसीलदार मनोरथ लखचौरा विनोद सिंह नेगी अमिताभ सक्सेना विक्की सौदा तरनप्रीत इंदर सिंह राणा कुलवंत कौर राधा चौहान उमा चौहान राजबाला मुनेश चौहान रजनी पाल सर्वेश बाली लकी माहेश्वरी अमित सक्सेना जसपाल सिंह रघुनाथ अरोरा भूप सिंह वीरेंद्र खत्री सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे !

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड: हरक सिंह रावत ने फिर दिखाए तेवर, जानिए इस बार किस बात से नाराज हैं मंत्री जी

🔊 Listen to this कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने एक बार फिर अपने तेवर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *