काशीपुर :कई गांवों के लोगों ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता,केजरीवाल की नीतियां और प्रदेश उपाध्यक्ष बाली का करिश्माई नेतृत्व

काशीपुर । विधानसभा क्षेत्र के तमाम गांवों के लोगों ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में शामिल होने वालों में बड़ी संख्या में महिला व पुरूष हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष बनने के बाद आप नेता दीपक बाली के करिश्माई  नेतृत्व में पार्टी की तरफ लोगों का रूझान बढ़ रहा है। वहीं दिल्ली  के मुुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों से लोग प्रभावित हो रहे हैं। 

ग्राम धनौरी में आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली  व सर्किल प्रभारी अमन बाली ने ग्रामीणों केे साथ हुई बैठक हुई में आम आदमी पार्टी की विचारधारा से सभी को अवगत कराया। पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सभी ने उत्तराखण्ड में 2022 में सत्ता व व्यवस्था परिवर्तन का संकल्प लिया। उधर काशीपुर विधानसभा के ग्राम गढ़ी गंज में भी आप के प्रदेश उपाध्यक्ष  दीपक बाली  की उपस्थिति में ‘आप’ की महिला शक्ति की विधानसभा अध्यक्ष श्रीमती ममता शर्मा के नेतृत्व में बैठक हुई। बैठक में  अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के द्वारा जन हित के कार्यों से  अवगत कराया गया। यहां भी दर्जनों की संख्या में मातृशक्ति ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सभी ने भ्रष्ट तंत्र से लड़ने व आगामी 2022 चुनावों में ‘झाड़ू’ चलाने का संकल्प लिया।

ग्राम खरमासी में भी आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली जी व सर्किल प्रभारी अमन बाली  द्बारा बैठक हुई जिसमें अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के जनहित के कार्यों व आम आदमी पार्टी की विचारधारा से सभी को अवगत कराया गया। यहां दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सभी ने व्यवस्था परिवर्तन का संकल्प लिया।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली  द्बारा विधानसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ जनसम्पर्क किया। मातृ शक्ति के साथ बैठक हुई। जिसमे आम आदमी पार्टी की नीतियों से सभी को अवगत कराया व दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की। सभी ने उत्तराखण्ड में 2022 में आम आदमी के लिए काम करने वाली सरकार बनाने का प्रण लिया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड के स्थानीय उत्पादों के उत्पादकों को प्रमाण पत्र बांटे

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो 27 सितंबर 2021) देहरादून । उत्तराखण्ड सचिवालय स्थित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *