Breaking News

उत्तराखंड :हरक सिंह रावत की कांग्रेस में वापसी पर संशय के बादल

@शब्द दूत ब्यूरो (17 जनवरी 2022)

उत्तराखंड में दल बदल बदल कर सत्ता में रहने वाले हरक सिंह रावत इस बार लगता है राजनीतिक दांव पेंच में मात खा गये हैं। कांग्रेस नेताओं से नजदीकी का आरोप लगाकर भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। उधर उनके कांग्रेस में शामिल होने पर अब संशय के बादल मंडराने लगे हैं। 

हरक सिंह रावत इस समय उत्तराखंड के सर्वाधिक चर्चित राजनेता बन गये हैं। पल पल बदलते घटनाक्रम के साथ हरक सिंह रावत का राजनीतिक कैरियर अब दांव पर लग गया है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने साफ तौर पर कहा कि जिन लोगों ने लोकतंत्र का अपमान किया है उन्हें प्रायश्चित करना होगा। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अगर सब लोग सहमत होंगे तो हरक सिंह रावत को कांग्रेस में शामिल किया जायेगा। एक चैनल के कार्यक्रम में हरीश रावत ने ये बातें कहीं। 

वहीं आज दिन में हरीश रावत ने कहा कि  हरक सिंह अभी कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं। कई मुद्दों पर विचार करने के बाद पार्टी कोई निर्णय लेगी। उल्लेखनीय है कि हरक सिंह रावत के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें राजनीतिक गलियारों में तैर रहीं हैं। वहीं इस बीच हरीश रावत का बयान सामने आया है। जिसके बाद अब ये देखना दिलचस्प होगा कि हरक सिंह रावत अपनी गलती मानेंगे या नहीं।

उधर सूत्रों की ही माने तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी हरक को एकदम से लेकर टिकट देने को राजी नही है क्योंकि जिन्होंने 5 साल पार्टी के लिए मेहनत की है और पार्टी के विश्वास पात्र हैं,उन्हे पार्टी पुनः नाराज नहीं करना चाहती है, उन्हें भरोसा है की हरक के बिना भी वो सरकार बना रहे है ।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *