Breaking News

बड़ी खबर :कैबिनेट मंत्री पर हमला करने नहीं आत्महत्या के इरादे से आया था, भाजपा का परेशान कार्यकर्ता था, हमले की बात निराधार

@शब्द दूत ब्यूरो (03 फरवरी 2022)

कैबिनेट मंत्री पर हमले की बात को पुलिस ने सिरे से नकारते हुये कहा कि युवक परेशान था और मंत्री के सामने आत्महत्या के इरादे से सल्फास लेकर आया था।

घटनाक्रम के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह आज नामांकन के लिए आये थे उससे पहले मुंडेरा   स्थित अपने कार्यालय पर पहुंचे थे। अभी वह सीढ़ी पर चढ़ रहे थे कि एक युवक उनकी तरफ तेजी से लपका। वह हमला कर पाता कि आसपास मौजूद कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया। उसके पास से ब्लेड और केमिकल बरामद किया गया है।

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने हाथ में जहर जैसी चीज लेकर उन पर हमला करने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे  पकड़ लिया है। आगे उसका क्या करना है यह पुलिस तय करेगी।

उधर एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर हमले की बात पूरी तरह से भ्रामक और निराधार है। मंत्री के ऊपर कोई हमला नहीं हुआ है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर खुद मामले की जांच की है। जिस युवक को हमले के आरोप में पकड़ा गया है वह जिला जौनपुर का हिमांशु दुबे है जो कि खुद को मंत्रीजी का समर्थक बताता है।

वह मंत्री के पास सल्फास की गोली लेकर पहुंच गया था और जोर-जोर से चिल्ला रहा था कि मंत्रीजी आपने मेरा काम नहीं किया है इसलिए मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। हमले की बात सामने नहीं आई है। युवक हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *