BREAKING NEWS – सर्राफा व्यापारी से 50 लाख की लूट

 देहरादून। राजधानी के प्रेमनगर  क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी की दुकान से 50 लाख की लूट कर ली और फरार हो गए। बदमाश इतने शातिर थे कि दुकान से सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गये। 

लूट की यह सनसनीखेज वारदात शाम को हुई। प्रेमनगर में  देव ज्वैलर्स की दुकान है। आज शाम वहाँ बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश आये और हवाई फायरिंग कर दुकान स्वामी को डरा धमकाकर 50 लाख की नगदी व ज्वैलरी लूट कर फरार हो गये। घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई है। बताया जाता है कि एक  बदमाश मास्क लगाये हुये थे वह बाइक पर था जबकि दुकान में घुसे बदमाश ने मास्क नहीं लगा रखा था। । उनमें से एक युवक ने हवा में एक के बाद एक कई हवाई फायर दागे। ​ फायरिंग कर दहशत फैलाने के बाद बदमाशों ने करीब 30 लाख कैश और बीस लाख के जेवर उठाए और फरार हो गए।

सर्राफा व्यापारी देवेंद्र कुमार ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसएसपी अरुण मोहन जोशी और एसपी सिटी दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने प्रत्यदर्शियों समेत कई लोगों से मामले में पूछताछ करने के बाद जांच शुरू कर दी है। पहचान के डर के चलते बदमाश दुकान से सीसीटीवी की डीवीआर साथ ले गये। इस घटना से व्यापारियों में दहशत फैल गई है।  पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए आस पास के थानों व चौकियों को अलर्ट कर दिया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर, क्षेत्र के लोगों ने ली चैन की सांस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (26 जुलाई, 2021) अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के सिल्ला ब्राह्मण …