ब्रेकिंग :चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी प्रदेश संगठन में भारी फेरबदल, दीपक बाली को मिली बड़ी जिम्मेदारी, तीन कार्यकारी अध्यक्ष, कलेर ने दिया इस्तीफा, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (14 सितंबर 2021)

देहरादून/काशीपुर । आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड संगठन में भारी फेरबदल कर दिया है। आज देहरादून में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने यह घोषणा की है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्य आंदोलनकारी दीपक बाली को प्रदेश चुनाव संचालन समिति का चेयरमैन बनाया गया है। वहीं अनंतराम चौहान, प्रेमसिंह तथा भूपेश उपाध्याय को प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने का कारण उन्होंने खटीमा से आगाम विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारियों में लगना बताया। 

इधर काशीपुर में दीपक बाली को  चुनाव संचालन समिति का चेयरमैन बनाए जाने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों तथा दीपक बाली के शुभचिंतकों में खुशी की लहर दौड़ गई है ।

कल 15 सितंबर को दीपक बाली के काशीपुर आगमन पर पार्टी कार्यकर्ता प्रातः 10:30 बजे रामनगर रोड स्थित पार्टी कार्यालय में उनके जोरदार स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं । देहरादून से श्री बाली के साथ आम आदमी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल भी होंगे । पार्टी कार्यकर्ता श्रीबाली को चुनाव संचालन समिति का चेयरमैन बनाए जाने को आम आदमी पार्टी द्वारा काशीपुर को दिया गया एक बहुत बड़ा सम्मान मान रहे है और उन्होंने पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।

आज देहरादून में आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड सह प्रभारी राजीव चौधरी तथा रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल ने देहरादून स्थित आम आदमी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में श्री बाली को चुनाव संचालन समिति का चेयरमैन बनाए जाने की जानकारी दी और विश्वास जताया कि पार्टी ने श्री बाली को जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है उस कसौटी पर वें पूरी तरह खरा उतरेंगे।

दीपक बाली को मिली इस बड़ी जिम्मेदारी पर आम आदमी पार्टी के जसपुर के वरिष्ठ नेता अजय अग्रवाल पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर यूनुस चौधरी, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रताप विर्क, स०सूबासिंह, काशीपुर जिले के अध्यक्ष मुकेश चावला, उपाध्यक्ष अमन बाली, साधुसिंह एडवोकेट, अभिताभ सक्सैना, महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक, रघुनाथ अरोरा, रिटायर तहसीलदार मनोरथ लखचोरा, डॉक्टर विजय कुमार शर्मा  विधानसभा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ममता शर्मा, महानगर महिला मोर्चा की अध्यक्ष श्रीमती उषा खोखर, रईस परवाना, रिटायर्ड कोतवाल चौधरी विजय सिंह, अनिल डावर, व्यापारी नेता सुनील कुमार, टंडन मुमताज, शहजाद राय, आदि ने कहा है कि पार्टी ने दीपक बाली को इतना बडा सम्मान देकर काशीपुर और यहां की जनता को भी सम्मान से नवाजा है ।

 

Check Also

उत्तराखंड: विधायक ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा अपना इस्तीफ़ा

🔊 Listen to this   @शब्द दूत ब्यूरो (27 सितंबर, 2021) पुरोला से कांग्रेस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *