Breaking News

काशीपुर :और जब नाले में कूद गये आप नेता दीपक बाली, सरकारी लापरवाहियों पर करारा तमाचा

काशीपुर । आप के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने आज फिर सरकार की लापरवाहियों का दुष्परिणाम भुगत रही काशीपुर की जनता के लिए एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। आज दीपक बाली आर ओ बी निर्माण के दौरान शासन प्रशासन के सर्विस रोड बनाने की वादाखिलाफी के विरोध में हल्ला बोला। आर ओ बी निर्माण स्थल रामनगर बाजपुर व मुरादाबाद मार्ग पर बदहाल सर्विस रोड खुद यानी आम आदमी पार्टी द्वारा बनाने की सशर्त घोषणा करते हुए कहा कि वह 4 फरवरी तक प्रतीक्षा करेंगे। इस दौरान अगर सर्विस रोड का काम शुरू नहीं किया दिया जाता है तो 5 फरवरी से वह तथा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता श्रमदान कर इस सर्विस रोड का निर्माण शुरू कर देंगे। उन्होंने साफ तौर पर चेतावनी दी कि जैसे पहले नाले की मरम्मत कराने पर उन्हें नोटिस दिया गया वह उससे चिंतित नहीं हैं। सरकार शासन प्रशासन चाहें उन्हें कितने ही नोटिस भेजे वह जनहित के कामों से पीछे नहीं हटेंगे। यही नहीं उन्होंने पुतला फूंकने वाले अन्‍य दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया कि पुतला फूंकने के स्थान पर वह भी उनके साथ आयें और जनहित के इस कार्य में लगें। राधेश्याम बिल्डिंग के सामने खुले पड़े गहरे नाले की गहराई नापने के लिए तो दीपक वाली खुद उस नाले में कूद गए। 

नाले का गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है । लोग कीचड में फिसल कर गिर रहे हैं मगर चुने हुए जनप्रतिनिधि स्थानीय प्रशासन ,आरओबी निर्माण कार्य दायी संस्था बार-बार अनुरोध करने के बावजूद आंखें बंद करें बैठे हैं । अधिकार क्षेत्र में न होते हुए भी जनहित के काम में भीअड़ंगा लगाने एवं बयान बाजी करने वाला नगर निगम भी चुप्पी साधे बैठा है । कम से कम नगर निगम नालों की सफाई तो करा सकता है ताकि पानी सर्विस रोड पर न भरे। दीपक बाली  ने शहर की जनता का आह्वान किया है कि वह उठ खड़ी हो और अब अपने चुने हुए जनप्रतिनिधियों से जाकर पूछे कि इस शहर की इस दुर्दशा का जिम्मेदार कौन है? सत्ता पक्ष की लगी फ्लेक्सियो पर जिन नेताओं के फोटो छपे हैं उनसे पूछा जाए कि इस शहर का क्या होगा ?जो नेता आज सत्ता में नहीं है। उनकी भी अनेक फ्लेक्सी लगी हैं ।जनता उनसे भी पूछे कि उन्होंने अपनी सरकार के रहते इस शहर के विकास के लिए क्या किया?

उन्होंने  कहा कि अब काशीपुर ही नहीं पूरे उत्तराखंड में काम की राजनीति का युग शुरू हो गया है। लिहाजा अब नेताओं को सोचना होगा कि फ्लेक्सी लगवाने मात्र से काम नहीं चलेगा । उन्हें जनता का वोट चाहिए तो जनता के काम भी करने पड़ेंगे । उन्होंने जनता का आह्वान किया कि वोट लेकर काम न करने वाले नेताओं को वह अब सबक सिखाते हुए दरकिनार कर दे। फ्लेक्सी की राजनीति करने वाले नेताओं को जनता फ्लेक्सी से निकालकर धरातल पर लाए तथा महाराणा प्रताप चौक पर आकर महज पुतला फूंक कर फोटो खिंचवा कर घर चले जाने वाले नेताओं से पुतला छीन कर पुतला फूंकने की राजनीति बंद कराए और काम की राजनीति शुरू कराए।

दीपक बाली ने कहा कि शहर की दुर्दशा अब और बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि शहर में जहां भी विकास कार्यों के अभाव में जनता की जान को खतरा होगा मैं वहां अवश्य पहुंचुंगाऔर और संबंधित विभागों व चुने हुए जनप्रतिनिधियों से विकास कार्य कराने का अनुरोध करूंगा। वह यदि उस काम को नहीं करेंगे तो मैं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता को साथ लेकर विकास कार्यों को पूर्ण कराऊंगा। जिसमें खर्च होने वाला पैसा आप कार्यकर्ताओं द्वारा लगाया जाएगा। उधर दीपक बाली को अपने बीच पाकर महाराणा प्रताप चौक के दुकानदारों ने भी अपनी परेशानी बताई। 

इस अवसर पर उनके  साथ आप नेता मयंक शर्मा गौरव कुमार पाल आकाश मोहन दीक्षित आसिम अहमद सुनील कुमार डॉ विजय शर्मा पूर्व तहसीलदार मनोरथ लकचोरा विनोद सिंह नेगी अमिताभ सक्सेना मनोज कौशिक अमित सक्सेना तरनप्रीत सिंह इंदर सिंह राणा अमन वाली हर्ष माली ममता शर्मा विक्की सौदा सहित आम आदमी पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता थे।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

43 साल पहले 3500 शेयर खरीदकर भूल गया, अब कीमत 1,448 करोड़ रुपए

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो इसे कहते हैं ऊपर वाला जब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *