काशीपुर :अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने मिशन तापाग्नि के तहत जरुरतमंदों को बांटे कम्बल

काशीपुर। वसुधैव कुटुंबकम की भावना से ओतप्रोत अखिल भारतीय कायस्थ महासभा काशीपुर ने एक कार्यक्रम में जरूरतमंदों को कम्बल वितरित किए।  कम्बल वितरण के इस कार्यक्रम को मिशन तापाग्नि नाम दिया गया जिसमें समाज के अनेक गणमान्य लोगों ने भी सहयोग किया।

महासभा के अध्यक्ष गौरव सक्सैना ने बताया कि सभी वर्गो के लोगो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर समाज के सभी वर्गो के अतिजरुरतमंद लोगो को इस कडाके की ठंड से बचाने के उद्देश्य के निमित्त संस्था के मिशन तापाग्नि के तहत आज नगर निगम प्रांगण में स्थित काशीपुर क्लब में कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया । इस कार्यक्रम में सभी सहयोगीजनो सहित क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवियों में से एक दीपक बाली तथा संदीप सहगल क्रमशः मुख्य अतिथि तथा विशिष्ट अतिथियों के रूप में उपस्थित रहे ।क्षेत्र के प्रख्यात नेत्र विशेषज्ञ डा० सतांशु माथुर, राज्यपाल पुरूस्कार प्राप्त शिक्षिका नमिता पंत, संजीवनी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल स्वामी मुकेश चावला एवं कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल सहित अन्य कई  लोग इस पुनीत कार्य का हिस्सा बने।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे  दीपक बाली ने अपने अभिवादन की शुरूआत जय चित्रांश बोलकर करके वहां उपस्थित कायस्थ समाज के समस्त लोगो का दिल जीत लिया। 

संस्थाध्यक्ष गौरव सक्सैना ने कार्यक्रम की सफलता का श्रेय सभी सहयोगियों को देते हुए कहा कि जिस तरह से एक आह्वान पर समाज के सभी वर्गो के लोग इस पुनीत कार्य में सहयोग हेतू आगे आये हैं इससे ये बात स्पष्ट है कि काशीपुर क्षेत्र में समाजसेवियों की कोई कमी नहीं है ।हमारा शहर हमेशा से ही परहित सरिस धर्म नहिं पर विश्वास करता रहा है जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण आज का ये सफल आयोजन है।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे संस्था के सचिव अभिताभ सक्सैना ने बताया कि मिशन तापाग्नि संस्था के वार्षिक कार्यक्रमो की सूची में सबसे पहले स्थान पर है।  इसके माध्यम से संस्था ना सिर्फ कायस्थ समाज की बल्कि समाज के प्रत्येक वर्ग की मदद हेतू आगे आती है । इस अभियान का उद्देश्य प्रत्येक वर्ष दिसंबर माह में जरुरतमंद लोगो को कंबल बांटना तथा जनवरी माह में कडी ठंड से निजात पाने में सहायता हेतू अलाव की व्यवस्था के निमित्त लकडी दान करना है ।

कार्यक्रम में सुनीता सक्सैना , गीता सक्सैना , नरेंद्र सक्सैना , अशर्फी लाल सक्सैना , अशोक सक्सैना , हरिशंकर सक्सैना के अलावा आनंद कुलश्रेष्ठ, कुलदीप श्रीवास्तव, सुधा जौहरी , मधु कुलश्रेष्ठ,प्रियंका श्रीवास्तव, सुशील सक्सैना , संजय सक्सैना , रूचि सक्सैना , आदि उपस्थित रहे ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :पंजाब कांग्रेस की कलह बढ़ी, हाईकमान ने मांगा सीएम अमरिंदर सिंह का इस्तीफा, सिद्धू को सौंपी जा सकती है कमान

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (18 सिंतबर 2021) पंजाब में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *