Breaking News

ब्रेकिंग काशीपुर :कृषि बिल के विरोध में हजारों की संख्या में किसानों का प्रदर्शन शुरू, केंद्र पर किसान विरोधी और पूंजीपति समर्थक होने का आरोप

@नवल सारस्वत

काशीपुर । पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार केंद्र सरकार द्वारा पारित किसान बिल के विरोध में यहाँ टांडा उज्जैन में आसपास के गांवों से भारी संख्या में किसान एकत्र हो रहे हैं।

बता दें कि 25 सितंबर को किसान बिल के देशव्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत काशीपुर में भी किसानों ने रैली का निश्चय किया था। इसी के तहत आज सुबह नौ बजे से बड़ी संख्या में किसान ट्रैक्टर ट्रालियां लेकर यहाँ पहुंच गये हैं। उधर भारी विरोध को देखते हुए मौके पर पुलिस बल भी भारी संख्या में मौजूद है।

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी रवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में हजारों की संख्या किसान रैली में भाग ले रहे हैं। भाकियू नेताओं ने कहा कि किसानों के लिए बिल पास करने से पहले किसी भी किसान की राय नहीं ली गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विराट कोहली से बात करने का समय मिल जाता है लेकिन देश के अन्नदाता किसान की किस्मत का फैसला सरकार खुद कर लेती है। किसानों के विरूद्ध सरकार का यह रवैया बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी रवेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार विदेशी ताकतों और कार्पोरेट घरानों के हाथ में खेल रही है।

प्रदर्शन स्थल पर मौजूद गगन कांबोज ने शब्ददूत से बात करते हुए कहा कि केंद्र ने किसान बिल के नाम पर किसानों से छल किया है। जिस तरह से पहले की इस सरकार की योजनायें फेल साबित हुई हैं और लोगों को नुकसान हुआ है उसी तरह किसान बिल भी किसानों के लिए हानिकारक होगा।

समाचार लिखे जाने तक रैली में किसानों के पहुंचने का सिलसिला जारी था।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

तो कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब दीपक बनाएंगे ‘तिवारी कांग्रेस’

🔊 Listen to this हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-