Breaking News

हाई वोल्टेज ड्रामा : ऐश्वर्या राय बोली मुझे सास ने धक्के देकर घर से निकाला

ऐश्वर्या राय

पटना। बिहार की राजधानी पटना में आज फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने में आया।  10 सर्कुलर रोड पर लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर उनके बड़े पुत्र  तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच तलाक का विवाद कोर्ट के साथ अब थाने तक भी पहुंच गया है। आज  ऐश्वर्या पहली बार पत्रकारों के सामने आयी। और उन्होंने जमकर लालू प्रसाद यादव के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए।  आरोप लगाने के दौरान ऐश्वर्या ने तेजप्रताप का जिक्र नहीं किया।  

इस दौरान स्थिति इतनी बिगड़ गई कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। सचिवालय थाना पुलिस इस मामले में एफआइआर करने की तैयारी कर रही है।

ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया है। ऐश्वर्याने कहा कि बड़ी ननद मीसा भारती उन्हें खाना नहीं देती थी।किचन में भी जाने नहीं देती थी। राबड़ी और मीसा ने उनके रूम की चाभी छीन ली और उनके एक कर्मचारीने फोन भी छीन लिया। फोन में तलाक संबंधी कई दस्तावेज हैं।

ऐश्वर्या का कहना है कि इस साल लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद लालू परिवार के सदस्यों का व्यवहार काफी बदल गया था। घर में खाना नहीं दिया जा रहा था। जून से मेरे मायके से खाना आता है और उसे रिसीव करने मैं खुद गेट पर आती हूं। कोर्ट में मामला होने के कारण मैं कुछ ज्यादा नहीं बोल सकती।

बीते वर्ष मई 2018  में तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी पटना में हुई थी। शादी के महज 5 महीनों बाद तेजप्रताप नेकोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच सुलह कराने की कोशिशें लगातार जारी थीं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विशेष: पांच चुनावी राज्यों में 33% तो छोड़िए 15% भी महिला विधायक नही

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के पूर्व राजनीति …