Breaking News

हल्द्वानी – 15 दिनों में सड़क हाटमिक्स नहीं हुई तो कड़ी कार्रवाई – डीएम

हल्द्वानी। एनएचएआई द्वारा पेनाल्टी लगाने के उपरान्त मण्डी से तीनपानी तक दो किलोमीटर में पैचवर्क किया गया था, मगर वर्षा काल मे नहर का पानी ओवरफ्लो होने के कारण दोबारा सडक मे गडडे हो गये थे, जिन पर पुनः पैचवर्क करने के निर्देश जिलाधिकारी  सविन बंसल ने एनएचएआई को  निरीक्षण के दौरान दिये।

जिलाधिकारी  ने निरीक्षण दौरान एनएचएआई के प्रबन्धक तकनीकी वैभव वैष्णव को निर्देश दिये कि वे एक सप्ताह के भीतर मण्डी से तीनपानी तक की सडको को पूर्णरूप से गडडा मुक्त करें। इस दौरान एनएचएआई अभियन्ता द्वारा बताया गया कि गत दिनो तीनपानी से ऊपर की ओर सडक पर पैचवर्क किया गया मगर इण्डियन बैक के आसपास वर्षा के कारण जलभराव से पैचवर्क नही किया जा सका, पैचवर्क सामग्री रखी हुई है यदि दो दिन वर्षा नही हुई तो वहां पर भी पैचवर्क कर दिया जायेगा।

जिलाधिकारी ने इण्डियन बैक के पास नहर की साइड दीवाल नही होने के कारण पानी सडक पर आने को भी गंभीरता से लिया साथ ही वहां पर सडक भी समतल नही है को भी ठीक कराने के निर्देश एनएचएआई को दिये।

जिलाधिकारी ने सडक को गडडा मुक्त कराने के उपरान्त तीनपानी से मण्डी तक दो किमी सडक को हाटमिक्स कराने के निर्देश एनएचएआई को दिये।  साथ ही कार्य की कार्ययोजना तैयार कर

उपजिलाधिकारी विवेक राय व अधिशासी अभियन्ता लोनिवि हिम्मत सिह रावत को देने के निर्देश दिये। उन्होने उपजिलाधिकारी व अधिशासी अभियन्ता लोनिवि को नोडल बनाते हुये एनएचएआई के द्वारा दी गई कार्ययोजना के अनुसार वर्षाकाल समाप्त होते ही हाटमिक्स कराते हुये रिपोर्ट प्रस्तुत के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी बंसल ने कहा कि 15 दिनों के भीतर यदि दो किमी सडक हाटमिक्स नही हुई तो एनएचएआई के खिलाफ कडी कार्रवाई की जायेगी। निरीक्षण दौरान सीओ डीसी ढौढियाल भी मौजूद थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद केजरीवाल ने खुद को क्वांरटीन किया

🔊 Listen to this दिल्ली।   मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल  की कोरोना रिपोर्ट …