हल्द्वानी में मिठाई की दुकानों पर छापेमारी, 15 हजार का जुर्माना, सैम्पल भरे गए

हल्द्वानी । त्यौहारों के सीजन के मद्देनजर जिलाधिकारी के आदेशों के क्रम में हल्द्वानी शहर में उपजिलाधिकारी विवेक राय द्वारा जबदस्त छापेमारी की गई।  इस दौरान मिठाइयों के सैम्पल लेने के साथ ही पालीथीन की धरपकड करते हुये भारी जुर्माना लगाया गया। छापामारी के दौरान खाद्य सुरक्षा अधिकारी कैलाश टम्टा, नन्दकिशोर के अलावा नगर निगम के अधिकारियो के अलावा पुलिस बल भी शामिल रहा।
जानकारी देते हुये उपजिलाधिकारी विवेक राय ने बताया कि छापेमारी के दौरान सिंधी चौराहे  पर गुलाब स्वीट्स हाउस में पालीथीन बरामद करते हुये 10 हजार का चालान किया गया। भानू जायसवाल स्वीट्स हाउस पर जलेबी इमरती के सैम्पल लेते हुये पालीथीन बरामद की गई जायसवाल स्वीट हाउस पर भी 5 हजार का जुर्माना लगाया गया। उन्होने बताया कि गुलाब स्वीट हाउस में घेवर के सैम्पल लिये गये इसके साथ ही निर्माणाधीन लक्ष्मी सिनेमा काम्पलैक्स के स्वामी द्वारा सडक पर ईटों का संग्रह किया गया था। लक्ष्मी सिनेमा के स्वामी पर इस कृत्य के लिए नगर निगम की टीम द्वारा 5 हजार का जुर्माना लगाया गया। उन्होने कहा कि छापेमारी के दौरान जुर्माना धनराशि के एडीएम कोर्ट के चालान सम्बन्धित लोगों को थमाये गये। उन्होने कहा कि इस प्रकार की कार्यवाही भविष्य मे भी जारी रहेगी, नियमों का उल्लंघन करने तथा दूषित मिठाई की बिक्री पर लगाम लगाने के उद्देश्य से यह छापेमारी की गई है। उन्होने कहा कि जनस्वास्थ से खिलवाड करने वाले लोगों के विरूद्व नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही अमल मे लाई जायेगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

“भाजपा का सूपड़ा साफ” भाजपा नेताओं को अब यह सुनने और पढ़ने की आदत डाल लेनी चाहिए :दीपक बाली, भाजयुमो के पूर्व जिला मंत्री समेत कई आप में शामिल

🔊 Listen to this काशीपुर । आम आदमी पार्टी ने आज काशीपुर में दोहरा जश्न …