Breaking News

हरीश रावत को स्टिंग मामले में बेवजह फंसा रही भाजपा – रंजीत रावत

काशीपुर । पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की स्टिंग मामले में सीबीआई जांच को लेकर पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रंजीत रावत ने कहा कि भाजपा सरकार कांग्रेस के नेताओं को फंसाने में व्यस्त हो गयी है। 

यहाँ काशीपुर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के प्रत्याशियों के आवेदन को लेकर आहूत बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए रंजीत रावत ने कहा कि भाजपा बदले की राजनीति के तहत कांग्रेसियों पर सीबीआई के मार्फत दबाव डाल रही है। पी चिदंबरम और शिवकुमार के बाद अब उत्तराखंड में हरीश रावत पर शिकंजा कसा जा रहा है। उन्होनें कहा कि भाजपा अमित शाह के पुत्र की जांच नहीं करा रही जो एक वर्ष में ही हजारों रुपए से करोड़ों रुपये के मालिक बन गये। 

रंजीत रावत ने कांग्रेस में गुटबाजी को सिरे से नकारते हुए कहा कि हमारी पार्टी भाजपा नहीं जिसमें सिर्फ अमित शाह व मोदी की चलती है। यह हमारा आंतरिक लोकतंत्र है जहाँ सबको अपनी बात कहने का हक है। मतभेद का मतलब गुटबाजी नहीं होती। 

इससे पहले कांग्रेस नवचेतनाभवन में रंजीत रावत ने मौजूद कांग्रेसजनों का आह्वान किया कि पार्टी प्रत्याशी के रूप में आवेदन कई लोग कर सकते हैं पर जिसे टिकट मिले उसे सभी को एक जुट होकर लड़ाना है। उन्होनें बाजपुर का उदाहरण देते हुए कहा कि नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस की जीत इस बात का परिचायक है कि जनता अभी भी कांग्रेस के पक्ष में है। इस मौके पर वह ईवीएम को दोष देना नहीं भूले। नवचेतनाभवन में ऊधमसिंहनगर के पंचायत चुनाव प्रभारी संजय पालीवाल ने भी संबोधित किया। यहाँ प्रमुख उपस्थित कांग्रेस नेताओं में पूर्व सासंद के सी सिंह बाबा, जसपुर विधायक आदेश चौहान,महानगर कांग्रेस अध्यक्ष संदीप सहगल, मुक्ता सिंह,  विमल गुड़िया, मनोज जोशी, बाजपुर पालिका अध्यक्ष गुरजीत सिंह गित्ते, जगतार सिंह बाजवा, मुकेश मेहरोत्रा, अरूण चौहान अलका पाल  आदि थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …