Breaking News

सौ रुपए के लिए कर दी दोस्त की हत्या

 काशीपुर । 3 दिन पूर्व हुई युवक की हत्या के बाद मिली लाश के मामले में पुलिस को उस वक्त सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने हत्या में शामिल मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। जिले के पुलिस कप्तान बरिंदरजीत सिंह ने आज काशीपुर कोतवाली में मामले का खुलासा किया। पुलिस ने हत्या में शामिल सलमान उर्फ पानदान पुत्र हसीन खान निवासी हाते वाली गली अल्ली खां को गिरफ्तार कर लिया।
 काशीपुर कोतवाली में आज शाम जिले के पुलिस कप्तान बरिंद्रजीत सिंह ने मामले का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए सलमान ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक शाहनवाज उर्फ मोना तथा घटना का मुख्य आरोपी सलमान उर्फ पानदान पुत्र हसीन खान आपस में अच्छे दोस्त थे और दोनों रोजाना आपस में बैठकर शराब पीते थे। पुलिस की पूछताछ में सलमान ने बताया कि घटना की शाम वह और मृतक शाहनवाज उर्फ़ मोना आपस में बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान मृतक शाहनवाज और मोना आरोपी से गाली-गलौज कर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था और कह रहा था कि तेरे कारण मेरे शराब में ₹100 खर्च हुए हैं या तो तू पैसे दे नहीं तो शराब लाकर दे। इसी बात पर अभियुक्त सलमान का मृतक शाहनवाज के साथ झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई की आरोपी सलमान ने पास में पड़ी ईंट शाहनवाज के सिर में दे मारी जिससे शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई।

विज्ञापन

आपको बताते चलें कि 3 दिन पूर्व 2 जुलाई की सुबह श्मशान घाट रोड पर सरकारी शराब के ठेके के सामने खाली पड़े प्लॉट में एक युवक की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी जिसकी  शिनाख्त मोहल्ला किला के रहने वाले शाहनवाज उर्फ मोना के रूप में हुई थी।  पुलिस ने पूरे मामले में गहनता से जांच शुरू की और घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले तो वहीं घटनास्थल के आसपास के लोगों से भी बातचीत की। जिसके बाद पुलिस को पता चला कि घटना से कुछ समय पहले सलमान और शाहनवाज को साथ देखा गया था। जिसके बाद पुलिस ने सलमान को हिरासत में ले लिया और उससे कड़ी पूछताछ की कड़ी पूछताछ में सलमान टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …