Breaking News

सनसनीखेज़ ब्रेकिंग : महिला तहसीलदार को पेट्रोल डालकर कार्यालय में जलाया, मौत

महिला तहसीलदार, फाइल फोटो

हैदराबाद। कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगाती एक घटना तेलंगाना के  अबदुल्लापुरपेट में घ। यहाँ एक महिला तहसीलदार को कार्यालय में जिंदा जला दिया गया। सोमवार की दोपहर को हुई इस घटना में, महिला तहसीलदार की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी को बचाने की कोशिश में उनका कार चालक भी झुलस गया। इस आग में एक अन्य व्यक्ति भी झुलसा हुआ मिला है, जिस पर पुलिस को हमलावर होने का संदेह है।

इब्राहिमपटनम के संभागीय राजस्व अधिकारी अमरेंदर कुमार ने कहा- घटना के समय महिला अधिकारी विजया रेड्डी अपने चैंबर में अकेली थीं। हमलावर ने उसी दौरान उनके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग से बुरी तरह जल जाने की वजह से विजया ने दम तोड़ दिया, जबकि उन्हें जलता देख बचाने पहुंचाउनकाकार चालक भी झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इस घटना के बाद तेलंगाना के राजस्व कर्मचारी संघ के नेता रविंदर रेड्डी ने कहा- यह एक भयावह घटना थी और राज्य में कर्मचारियों के लिए कोई सार्वजनिक सुरक्षा नहीं मौजूद नहीं है। वहीं तहसीलदार एसोसिएशन के अध्यक्ष गौतम राव ने कहा, “अगर कार्यालय में एक महिला तहसीलदार को जिंदा जला दिया जाता है, तो इससे बुरे हालात क्या हो सकते हैं?”

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि महिला अधिकारी को क्यों जलाया गया। पुलिस ने अधिकारी के कमरे में झुलसे हुए मिले एक व्यक्ति को संदिग्ध माना है, लेकिन फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा- उसकी हालत सुधरने पर ही इस घटना के आरोपी को लेकर स्थिति साफ हो पाएगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद काशीपुर :युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा के पिता समाजसेवी व पत्रकार दीपक शर्मा का निधन, शब्द दूत परिवार के वरिष्ठ सदस्य थे, श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this काशीपुर । पत्रकार व समाजसेवी तथा युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा …