Breaking News

शर्मनाक:प्रधानाचार्य ने की छात्रा से छेड़खानी, डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन, पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

गोपेश्वर । एक प्रभारी प्रधानाचार्य द्वारा किसी दूसरे स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले ने देवभूमि को शर्मसार कर दिया है। आरोपी प्रधानाचार्य के विरूद्ध पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार एक अक्टूबर को छात्रा क्रास कंट्री रेस में भाग लेने के लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम जा रही थी। छात्रा को पहुंचने में देर होने की वजह से वह रेस में भाग नहीं ले पायी थी।  छात्रा के स्कूल के प्रधानाचार्य ने गोपेश्वर पुलिस को  छात्रा की ओर से दी  तहरीर में कहा है कि इस दौरान बाजार में गुजर रहे एक इंटर कॉलेज के प्रभारी प्रधानाचार्य छात्रा व उसकी सहेली को मिले और उन्हें एक होटल में ले गये जहाँ प्रभारी प्रधानाचार्य ने छात्रा उसकी सहेली के सामने ही छात्रा से छेड़खानी शुरु कर दी।   किसी तरह से छात्रा वहाँ से बचकर खिड़की के रास्ते भाग निकली। 

अगले दिन गांधी जयंती पर जब छात्रा स्कूल पहुंची तो उसने   विद्यालय की छात्राओं को घटना की जानकारी दी। यह सुनते ही छात्राओं में आक्रोश फैल गया।  आज दोपहर  छात्राओं ने कक्षाएं बंद करवाकर जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।छात्राओं की मांग पर जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान को फोन कर तत्काल आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए। मामले में पीड़ित छात्रा के बयान भी पुलिस ने लिये हैं।

 

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

राहुल गांधी की रैली का ट्रैक्टर दिल्ली लाने के लिए एक सांसद की चिट्ठी का हुआ इस्तेमाल

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (28 जुलाई, 2021) दिल्ली पुलिस को …