Breaking News

काशीपुर : वेंडरिंग जोन को लेकर ठेला खोखा एसोसिएशन में बेचैनी

काशीपुर । नगर निगम द्वारा वेंडरिंग जोन बनाये जाने को लेकर ठेला खोखा एसोसियेशन भड़क गयी है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि वेंडरिंग जोन के नाम पर उनकी रोजी-रोटी से खिलवाड़ नहीं करने दिया जायेगा। 

बता दें कि नगर में स्थान स्थान पर लगने वाले ठेलों से यातायात में अव्यवस्था की बात कहकर ठेले वालों के लिये नगर निगम स्थान चिन्हित करने जा रहा है। इसको लेकर 19 नवंबर को निगम ने ठेले वालों के साथ एक बैठक भी बुलाई है। वेंडरिंग जोन के लिए रामनगर रोड या अलीगंज रोड पर स्थान दिये जाने की संभावना जताई जा रही है।

उधर न्यू आज़ाद ठेला खोखा एसोसियेशन के अध्यक्ष इल्यास माहीगीर ने कहा कि पहले भी निगम द्वारा वेंडरिंग जोन के नाम पर लगभग एक हजार ठेले वालों के कार्ड बनाये गये थे और उनसे दोसौ रुपये प्रति कार्ड लिये गये थे। इल्यास माहीगीर ने कहा कि यदि वेंडरिंग जोन के नाम पर ठेले वालों को शहर से बाहर किया गया तो इसका विरोध किया जायेगा। इल्यास माहीगीर ने नगर निगम से अपील की है कि वेंडरिंग जोन में उनके हितों का ख्याल रखा जाये। यातायात में अव्यवस्था शहर की भीतरी गलियों व मेन बाजार में बड़ी गाड़ियों की वजह से है। निगम प्रशासन को यदि यातायात व्यवस्था सुधारनी है तो इन गाड़ियों का प्रवेश रोका जाए। भीड़ भाड़ वाले इलाकों में तथा बाजार की छोटी गलियों में इन गाड़ियों की वजह से जाम लगता है।ठेला स्वामियों का कहना है कि इससे उनकी रोजी-रोटी पर संकट आयेगा ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर : पासी या अन्य किसी को टिकट मिला तो उन्हें चुनाव लड़वायेंगे चीमा, प्रेस कांफ्रेंस में अपने पुत्र की फिर दावेदारी पेश करते हुए खुद के विधायकी कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 नवंबर 2021) काशीपुर । भाजपा विधायक हरभजन …