Breaking News

विजय मल्होत्रा प्रकरण : भाजपा नेता को पांच करोड़ की मानहानि का नोटिस, आरोपी की पत्‍नी भी आई पति के बचाव में, नये किरदार आये सामने

काशीपुर । नगर के बहुचर्चित विजय मल्होत्रा प्रकरण में नये किरदार सामने आ रहे हैं। अब हिमालयन फूड के डायरेक्टर की ओर से एक भाजपा नेता को अपने अधिवक्ता के माध्यम से पांच करोड़ की मानहानि का नोटिस दिया गया है। वहीं मारपीट के आरोपी विजय मल्होत्रा की पत्नी भी अपने पति के बचाव में आ गई है। उधर सीओ ने बताया कि कि मामले की विवेचना जारी है पूरी होने के बाद कार्रवाई होगी। 

काशीपुर के माता मंदिर रोड पर पिछले दिनों विजय मल्होत्रा पर बरखेड़ा पांडे निवासी एक महिला और उसके पति ने मोटरसाइकिल से टक्कर मारने के बाद मारपीट और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी थी।

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर दोनों पक्षों की ओर से आरोप प्रत्यारोप जारी है। भाजपा नेता जे एस नरूला की फेसबुक पोस्ट को लेकर हिमालयन फूड के निदेशक ने अपने अधिवक्ता अमित गुप्ता के माध्यम से इन फेसबुक पोस्टस् को अपनी मानहानि बताते हुए पांच करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है। 

उधर आज इस मामले में आरोपी विजय मल्होत्रा की पत्नी आशा मल्होत्रा ने कहा कि उनके पति को फर्जी मामला बना कर झूठा फंसाया जा रहा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी को संबोधित ज्ञापन में आशा मल्होत्रा ने कहा कि जान बूझ कर टक्कर मारने के बाद उनके पति के साथ मारपीट की गई। उन्होंने इस मामले की वीडियो फुटेज की भी जांच की मांग की है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने शब्द दूत को बताया कि इस प्रकरण में बयान लिये जा रहे हैं तथा विवेचना जारी है। विवेचना पूरी होने के बाद विधिसम्मत कार्रवाई की जायेगी। 

बहरहाल काशीपुर का यह प्रकरण पूरे नगर में चर्चा का विषय बन गया है। एफआईआर के मुताबिक आरोपी पक्ष की ओर से भी कई लोग अब सामने आ रहे हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

झूला पुल पर हुई मारपीट मामले एस एस बी जवान पर मुकदमा दर्ज

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (27 मार्च, 2024) धारचूला: धारचूला में भारत नेपाल …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-