Breaking News

लोन का झांसा देकर लाखों लेकर फरार हुई कंपनी, ग्राहकों का हंगामा

कंपनी के बाहर जमा ग्राहकों की भीड़ 

मनोज त्रिपाठी की रिपोर्ट 

प्रतापगढ़। पैसे जमाकर लोन देने का झांसा देकर एक कंपनी के भागने की खबर मिलते ही तमाम खाताधारकों ने कंपनी के दफ्तर पहुंच कर हंगामा किया। मौके पर पुलिस भी पहुंच चुकी है। 

प्रतापगढ़ में मनी स्पॉट म्युचुअल निधि लिमिटेड के नाम से एक कार्यालय खोला गया था। जिसमें रकम जमा करने पर ऋण देने की बात कही गयी थी। कंपनी ने इसके लिए एजेंट भी नियुक्त किये थे। आज से ऋण देने की शुरुआत होनी थी। लेकिन आज सुबह से शहर में कंपनी के भागने की खबर फैल गई। शहर के लोग जिन्होंने खाते खुलवा कर पैसे जमा किये थे वह लोग कार्यालय पहुंचे तो कार्यालय बंद निकला। सुबह सात बजे से वहाँ पर हंगामा चल रहा है। बताया जा रहा कि लोगों का करोड़ों रुपया इस कंपनी ने जमा किया है। 

कार्यालय पर  पहुंचे ग्राहकों ने वहाँ मौजूद एक कर्मचारी को बंधक बना लिया है। हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल भी वहां पहुंच कर भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहा है। 

बताया जा रहा है कि  माह भर पहले खुली शाखा में लोन देने के नाम पर ग्राहकों से  5 प्रतिशत लोन एमाउंट जमा कराया गया था।और  आज से दिया लोन दिया जाना था। लोन देने से पहले ही ऑफिस में  एक कम्प्यूटर और प्रिंटर बचा है वह भी मकान  मालिक का बताया जा रहा है। केवल कंपनी का मैनेजर मौजूद है बाकी सभी फरार हो गए हैं। 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बड़ी खबर :17 भाजपा नेताओं को मिला राज्यमंत्री स्तर का दर्जा, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बांटे दायित्व

🔊 Listen to this देहरादून। एक बार फिर उत्तराखंड सरकार ने राज्य में दायित्व बांट …