Breaking News

लॉकडाउन में मीडिया की सुध :भाजपा नेता ने सीएम से राज्य के सभी पत्रकारों व मीडिया संस्थानों को राहत देने का अनुरोध किया

देहरादून । उत्तराखंड इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन सहित कई पत्रकारिता,सामाजिक संगठनों, वॉयस ऑफ नेशन न्यूज़ के समूह संपादक व भाजपा के वरिष्ठ नेता  मनीष वर्मा ने मुख्यमंत्री व प्रदेश के सूचना मंत्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत से अनुरोध किया है। कोरोना संकट से जहाँ पूरा प्रदेश व देश जूझ रहा है। वही प्रदेश के कोरोना वरियर्स के रूप में कार्यरत पत्रकार भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे है ।

श्री मनीष वर्मा ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि सभी समाचारपत्र,पत्रिकाओं,चैनल्स,पोर्टल्स के लंबित बिलो का भुगतान तत्काल किया जाए।  सभी 3 माह पूर्व तक रेगुलर प्रकाशित हो रहे पंजीकृत व गैर पंजिकृत समाचार पत्रों,पोर्टल्स को एक एक विज्ञापन तत्काल जारी भी किया जाए व सभी को 15000 -15000 आर्थिक सहायता के रूप में एकाउंट में भेजे जाय ।

श्री वर्मा ने मुख्यमंत्री को अनुरोध किया कि त्रिवेंन्द्र सिंह रावत सम्मानित पत्रकार भी रहे है व इस नाते वो पत्रकारों का दर्द भी समझ सकते है इसलिए यह आवश्यक है कि पत्रकारों के हित हेतु मुख्यमंत्री तत्काल निर्देश दे ।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में साहित्यकार,पत्रकार ही आम जन मानस तक सरकार के सरोकारों व जनता की परेशानियों को तत्परता से सरकार तक पहुचाते आये है व सरकार से भी यही आशा है कि सरकार भी उतनी ही संवेदनशीलता व तत्परता से इस आवाज को सुनेगी ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

पीएम केयर्स फंड पर केंद्र या राज्यों का नियंत्रण नहीं, आरटीआई के तहत ‘पब्लिक अथॉरिटी’ भी नहीं

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (23 सितंबर, 2021) पीएम केयर्स फंड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *