रुद्रपुर में कंटेनर ने 4 युवतियों को रौंदा, दो सगी बहनों की मौत

रुद्रपुर में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में  मजदूरी करने जा रही चार युवतियों को एक तेज रफ्तार कंटेनर ने रौंद दिया इस हादसे में दो सगी बहनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य बुरी तरह से घायल हो गयीं। इस हादसे से वहां दर्दनाक मंजर देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई। हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। और हाइवे पर लंबा जाम लग गया।     
मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 9.30 बजे  सेठी कॉलोनी, बिलासपुर, उत्तर प्रदेश निवासी सकेन्द्र सैनी की  18 साल की पुत्री पुनीता और 25 साल की बेटी डॉली पास में ही चल रहे एक भवन निर्माण में कॉलोनी की खुशबू और एक अन्य युवती के साथ काम पर जा रही थीं। जैसे ही वह हाईवे पार कर रहे थीं तभी गदरपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कन्टेनर ने चारों को रौंद दिया। इससे सुनीता ओर उसकी बहन डॉली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि खुशबू सहित दो युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद चालक कन्टेनर छोड़ मौके से फरार हो गया। इससे हाईवे में जाम लग गया।
सूचना पर कोतवाल कैलाश भट्ट पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कर दोनों बहनों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बाद में पुलिस ने जैसे-तैसे जाम खुलवाया। कोतवाल ने बताया कि अस्पताल में भर्ती दोनों महिलाओं की हालत भी गम्भीर बनी है। एक साथ दो बहनों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड: बर्खास्त होने के बाद रो पड़े हरक सिंह रावत, कहा- इतने बड़े फैसले से पहले कुछ नहीं बताया गया

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 जनवरी, 2022) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह …