Breaking News

रामनगर – 13 वीं डिग्री हासिल कर इतिहास रचा पूरन पांडे ने

नितेश जोशी

रामनगर। टैक्स बार एसोसिएशन रामनगर के अध्यक्ष एडवोकेट पूरन चंद पांडे ने पत्रकारिता में स्नातक कर 13 वीं डिग्री अपने नाम की है, हालिया उपलब्धि उन्होंने उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी से प्राप्त की ।

 पूरन चंद्र पांडे ने 1998 में बीए करने के बाद डिग्रियों से प्राप्त करने का जो सिलसिला शुरू किया वह अनवरत जारी है अर्थशास्त्र ,समाजशास्त्र ,एलएलबी, मानवाधिकार ,राजनीति शास्त्र ,लोक प्रशासन, शिक्षा शास्त्र, इतिहास, हिंदी, योगा के बाद पत्रकारिता में स्नातक पूर्ण किया है। पढ़ाई के पंडित नाम से मशहूर पांडे का नाम सर्वाधिक पत्र संपादक के नाम लिखने पर गिनीज विश्व रिकार्ड के साथ  लिम्का बुक रिकॉर्ड में भी उनका नाम दर्ज है। रामनगर के साथ विश्व पटल पर उनका नाम आना गर्व की बात है। ,ज्ञान का समुद्र बहुत विशाल होता है। पूरन चंद पांडे कहते हैं कि पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती और ज्ञान की कोई सीमा नहीं होती।  इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर क्वालिटी कंट्रोल में उन्होंने डिप्लोमा भी किया है। डिग्रियां बी प्लस सी डी व प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण की है। अब उनका लक्ष्य मनोविज्ञान मैं परास्नातक करने का रखा है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद काशीपुर :युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा के पिता समाजसेवी व पत्रकार दीपक शर्मा का निधन, शब्द दूत परिवार के वरिष्ठ सदस्य थे, श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this काशीपुर । पत्रकार व समाजसेवी तथा युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा …