Breaking News

राइजिंग फॉउंडेशन की मुहिम को सराहा दीपक बाली ने

काशीपुर । काशीपुर राइजिंग फाउंडेशन ने अपना  तीसरा स्थापना दिवस सत्येंद्र चंद्र गुड़िया मार्ग स्थित पार्क में शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए मनाया। सभा की अध्यक्षता उद्यमी दीपक बाली व मुख्य अतिथि नरेन्द्र मानस  थे। 

इस अवसर पर दीपक बाली ने  शिक्षक दिवस पर पूर्व राष्ट्रपति राधाकृष्णन को स्मरण करते हुये श्रद्धासुमन अर्पित किये। उन्होंने राइजिंग फाउंडेशन काशीपुर के द्वारा पर्यावरण संरक्षण, स्वाक्षता अभियान, तथा महिलाओं और बालिकाओ को रोजगार से जोड़ने के लिए सिलाई कढ़ाई, हाथ से बने क्राफ्ट वस्तुओँ की ट्रेडिंग देने के लिए संस्था को बधाई दी । उन्होंने कहा कि हुनर से हर हाथ को काम मिले। इस बाबत राइजिंग काशीपुर का काम सराहनीय है । नरेंद्र मानस ने संस्था को समूह बना के काम करने का सुझाव दिया तथा धन मुहैया के लिए बैंक से सहयोग दिलवाने की बात कही।

इस दौरान शिक्षक दिवस के अवसर पर संस्था ने सेवानिवृत शिक्षक गणेश चंद शर्मा को संस्कृत महाविद्यालय काशीपुर से  तुलाराम शर्मा,  मोहन जोशी, विवेकानंद विद्यालय से शशि कुमार  को शाल और स्मृति चिन्ह देकर  सम्मानित किया गया।  संस्कृत महाविद्यालय के लिए संसाधन जुटाने वाले समाजसेवी संजय चतुर्वेदी को भी सम्मानित किया गया ।

संस्था की अध्यक्षा सुधा राय ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुऐ फाउंडेशन काशीपुर हमेशा समाज के हित मे महिलाओं को रोजगार से जोड़ने तथा , उत्तकृष्ट कार्य करते रहने का भरोसा दिलाया, साथ अपनी पूरी टीम को सर्वश्रेष्ठ कार्य करने की बधाई भी दी ।

इस दौरान साधना शर्मा, पुलकित अग्रवाल, मनीष गोयल, निशा गोयल, पूनम सैनी,अनुपम शर्मा, शैली अग्रवाल, हेमा बक्शी ,कुणाल आदि प्रमुख रहे ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हर 2 घंटे बाद निर्वाचन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मत प्रतिशत की देगा जानकारी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 अप्रैल 2024) देहरादून: *अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-