Breaking News

मोदी बोले हाथ जोड़ता हूँ बयानबहादुरो राम मंदिर पर अनाप शनाप मत बोलो, कोर्ट को फैसला करने दो

नासिक। राम मंदिर पर हो रही लगातार बयानबाजी से आजिज आकर आज प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने एक अलग ही अंदाज में बयान देने वालों को हड़काया। लंबे समय बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राम मंदिर को लेकर आया ये बयान अपने अलग ही अंदाज में है। 

  महाराष्‍ट्र के नासिक में रैली को संबोधित करते हुए कई विषयों के साथ अचानक  राम मंदिर को लेकर बयानबाजी कर रहे नेताओं को आगाह किया  कि वे बयान बहादुर बनने की जगह न्यायपालिका और संविधान पर भरोसा रखें।

उन्होंने कहा, “मैं देख रहा हूँ कि पिछले दो-तीन सप्ताह से कुछ बयान बहादुर लोग, कुछ बड़बोले लोग राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। देश के सभी नागरिकों का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक है।”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, “जब मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा हो, सब पक्ष अपनी बात रख रहे हों, सुप्रीम कोर्ट लगातार समय निकालकर बातों को सुन रही हो, तब मैं हैरान हूँ ये बयान बहादुर कहाँ से आ गए। हमारा सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा होना चाहिए। बाबा साहब अम्बेडकर ने जो संविधान दिया है उस पर भरोसा होना चाहिए। हमारा भरोसा भारत की न्यायप्रणाली पर होना चाहिए। इसलिए मैं आज नासिक की पवित्र धरती से देश भर में जो बड़बोले लोग हैं और जो बयान बहादुरों लोग हैं, उनसे हाथ जोड़कर विनती करता हूँ कि प्रभु श्रीराम के खातिर सिर्फ़ और सिर्फ भारत की न्याय प्रणाली के प्रति अपनी श्रद्धा रखें।”

 बता दें कि अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट में लगातार सुनवाई चल रही हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि  सुप्रीम कोर्ट इस पर आने वाले एक महीने यानी 18 अक्टूबर तक सुनवाई पूरी कर लेगा और 17 नवंबर तक इस मामले पर फैसला आने की उम्मीद हैं। लेकिन इससे पहले कुछ लोग और नेता ऐसे हैं जो लगातार इस विषय को बढ़ा-चढ़ाकर जनता के समक्ष पेश कर रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट के प्रयासों को जनता के सामने दरकिनार कर रहे हैं। जिसके चलते ही आज प्रधानमंत्री ने आवाज उठाई।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …