Breaking News

मोदी बोले-लोगों की भावनाओं को भड़का रहे कुछ राजनीतिक दल

@शब्ददूत ब्यूरो

नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कई राजनीतिक दल नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लोगों को गलत जानकारी देकर उनकी भावनाओं को भड़का रहे हैं। विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि ये लोग किस तरह अपने स्वार्थ के लिए, अपनी राजनीति के लिए किस हद तक जा रहे हैं, ये पिछले हफ्ते सभी देखा है। जो बयान दिए गए, झूठे वीडियो, उकसाने वाली बातें कहीं, उच्च स्तर पर बैठे लोगों ने सोशल मीडिया पर डालकर भ्रम और आग फैलाने का गुनाह किया है ।

उधर, सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा कि जहां तक ​​दंगों का सवाल है, दंगा भड़काने वाले लोग सरकार में ही बैठे हैं। सरकार में बैठे लोगों को केवल दंगों से फायदा होगा। बीजेपी जानबूझकर नफरत फैला रही है, लोगों को डरा रही है। वे वास्तविक मुद्दों के मोर्चे पर विफल रहे हैं।

देश भर में नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर घमासान मचा हुआ है। उत्तर प्रदेश के कई जिले हिंसा में झुलस रहे हैं। शनिवार को भी कानपुर में हिंसक प्रदर्शन हुए, जबकि रामपुर में उपद्रव के दौरान एक शख्स की मौत हो गई। इसके बाद कई शहरों में इंटरनेट सेवाएं फिर से रोक दी गईं हैं। लगभग पूरे यूपी में धारा 144 लागू है, लेकिन इसके बावजूद तोड़फोड़ और आगजनी की खबरें आना बंद नहीं हो रहा है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोटा के छात्र ने पेपर खराब होने पर टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या की कोशिश, इलाज के बाद बची जान

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) कोचिंग सेंटर कोटा से एक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-