ब्रेकिंग : महानायक अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती

मुंबई। लीवर में खराबी के चलते हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन की हालत गंभीर है और वह तीन दिनों से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि उनके भर्ती होने की बात को गुप्त रखा गया। बताया जा रहा है कि उनका लीवर 25 प्रतिशत ही सही है।   बीते 3 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती हैं। लीवर की समस्‍या के बारे में खुदअमिताभ बच्‍चन कई बार बता चुके हैं कि उनका सिर्फ 25 प्रतिशत लीवर काम करता है।

जानकारी के अनुसार  जब अमिताभ बच्‍चन की तकलीफ बढ़ी तो उन्‍हें मंगलवार को दोपहर 2 बजे अस्‍पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि उनका इलाज चल रहा और  डॉक्‍टरों ने उन्‍हें आराम करने की सलाह दी है।

 अमिताभ बच्चन को  अस्‍पताल में भर्ती हुए 3 दिन बीत चुके हैं। लेकिन फिल्म उद्योग का कोई व्यक्ति उन्हें देखने नहीं जा पाया क्योंकि उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर गुप्त रखी गई है।  

इस समय अग्रणी गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट डॉ बर्वे की देखरेख में अमिताभ बच्‍चन का इलाज चल रहा है।  वह पहले से अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य की निगरानी करते  रहे हैं । बताया जा रहा है कि उन्‍हें एक विशेष कमरे में रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, अस्‍पताल के लोगों को कहना है कि मंगलवार की अपेक्षा उनकी तबीयत में सुधार है। सिर्फ उनके परिवारवालों के अलावा किसी भी बाहरी व्‍यक्ति को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। 
अमिताभ बच्चन को यह समस्‍या तब से है जब 1982 में उन्‍हें फिल्‍म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान चोट लगी थी।  उनके लीवर का 75 फीसदी हिस्‍सा खराब हो चुका है और तब से वह  25 फीसदी लीवर के सहारे है और इसका कारण सिरोसिस है। दरअसल जब अमिताभ बच्‍चन को चोट लगी थी तब गलती से एक ऐसे डोनर का ब्‍लड उनके सिस्‍टम में पहुंच गया था जिसे हेपेटाइटिस बी वायरस था।
Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर मिशन 2022:कांग्रेस से मनोज जोशी एक बार फिर होंगे हाईकमान की पसंद:सूत्रों के मुताबिक पार्टी के सर्वे में निकल कर आयी ये बात

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो काशीपुर । पूर्व में काशीपुर विधानसभा क्षेत्र से …