Breaking News

मंसा देवी मंदिर की ट्राली में आग का वीडियो झूठा, पुलिस ने कार्रवाई की चेतावनी दी

  हरिद्वार। सोशल मीडिया पर एक अफवाह को लेकर हरिद्वार पुलिस ने कार्रवाई की चेतावनी दी है। बता दें कि दो दिन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है। वीडियो में एक रोप वे की ट्राली में आग लगती दिखाई दे रही है। वीडियो के साथ लिखा है कि हरिद्वार के मंसा देवी मंदिर के झूले में आग लगने से कई लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। ये वीडियो पूरी तरह से झूठा है। हालांकि वीडियो कहां का ये तो पता नहीं चल पाया है। लेकिन व्हाट्सअप और फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर हरिद्वार पुलिस ने चेतावनी जारी की है।

विज्ञापन

 हरिद्वार पुलिस ने लोगों से अपील की है कि कतिपय फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप्स में मनसा देवी ट्रॉली में आग लगने का वीडियो वायरल किया जा रहा है यह पूर्ण रूप से गलत है मां मनसा देवी मंदिर रोपवे बिल्कुल ठीक है व सुचारू रूप से कार्य कर रहे है वायरल वीडियो किसी अन्य स्थान का है कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें, अफवाह फैलाने वाले आसामाजिक तत्वो के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद काशीपुर :युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा के पिता समाजसेवी व पत्रकार दीपक शर्मा का निधन, शब्द दूत परिवार के वरिष्ठ सदस्य थे, श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this काशीपुर । पत्रकार व समाजसेवी तथा युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा …