Breaking News

मंदिर में भंडारे में दो पक्ष भिड़े , कई घायल

हरिद्वार। पार्क की जमीन पर मंदिर बनाकर भंडारा करने के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए ।विवाद इतना बढ़ गया की दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी डंडे चले।जिसमे कई लोग घायल हो गए ।
मामला कनखल के भगवन्तपुरम कालोनी का है।          जानकारी के अनुसार कनखल गुरुकुल के पास भगवन्तपुरम कालोनी में खाली  पड़ी भूमि पर मंदिर बना हुआ है। इस मंदिर पर भंडारा कराया जा रहा था।मंदिर के सामने ही एक व्यक्ति ने कुछ समय पूर्व मकान लिया है । बताया जाता है कई इस व्यक्ति ने भंडारे का विरोध किया ।और वहां पर मौजूद लोगो ने उस व्यक्ति को समझाया लेकिन व्यक्ति के न मानने पर विवाद शुरू हो गया वहां पर काफी लोग एकत्र हो गए।  देखते ही देखते विवाद उग्र हो गया दोनों पक्षों की  ओर से लाठी डंडे निकल आये और वहां अफरा तफरी मच गयी।

इस दौरान हुयी मारपीट में कई लोग घायल हो गए । घायलों में एक पक्ष से पूर्णिमा चौहान पत्नी अर्जुन चौहान, मोनिका शर्मा पत्नी आदित्य शर्मा, आदित्य शर्मा पुत्र सुरेश चंद्र, रितू चौहान पत्नी सतेंद्र सिंह, अनिकेत शर्मा पुत्र आदित्य शर्मा और सुमन पत्नी आदित्य शर्मा निवासीगण भगवंतपुरम कॉलोनी कनखल और दूसरे पक्ष के राजीव चौधरी, संजीव चौधरी, सगुन, मोहिनी, प्रीतम, शुभम सुदेश, रमन, रामजीत आदि ने मेडिकल करवाया। दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत की है। दोनों तरफ से एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दी गयी है।

एक पक्ष का कहना है कि कॉलोनी में पार्क के लिए जगह छोड़ी गई है। कुछ लोग मंदिर बनाकर कब्जा करना चाह रहे हैं। जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि मंदिर कई सालों से बना है। कॉलोनी में पार्क पहले से ही है। मंदिर भी कॉलोनी में होना जरूरी है। कुछ लोगों का आरोप था कि भूमि पर कब्जा किया जा रहा है।साथ इस भूमि पर कुछ नेताओं की भी नजर है । पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है । एस ओ ने कहा है कि  जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …