Breaking News

भट्ट के डुबके खाकर अपना हीमोग्लोबिन बढ़ाना चाहिए भाजपा को : हरीश रावत ने कसा तंज

शब्द दूत ब्यूरो

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने नम्र शब्दों से तीखा प्रहार करने के लिए जाने जाते हैं। हरीश रावत ने विपक्षियों पर उग्र तरीके से कभी हमले नहीं किए। हालांकि उन पर लगातार विपक्षी दल खासतौर पर भाजपा उग्र हमले करती रही है। यही नहीं सोशल मीडिया पर हरीश रावत को लेकर कई बार अभद्र टिप्पणियां आती रही हैं। लेकिन हरीश रावत ने कभी भी उन टिप्पणियों को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की। बीते रोज लेमन टी पीते हुए उनके द्वारा एक वीडियो पोस्ट किया गया था। जिसको लेकर उन पर जोरदार हमले यह कहते हुए किये गये कि पैग पीते हुए हरीश रावत।

यहां सवाल यह उठता है कि क्या पैग पीते हुए  कोई भी नेता या पूर्व मुख्यमंत्री स्वयं उस वीडियो को सार्वजनिक करेगा। युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा और शुभम उपाध्याय ने इस बारे में कहा कि भाजपा बौखलाकर इस तरह का अनर्गल प्रचार कर रही है। शिवम शर्मा कहते हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा गैरसैंण को लेकर सरकार को जिस तरह से कठघरे में खड़ा किया गया है। उससे भाजपा बुरी तरह तिलमिला उठी है।

उधर आज हरीश रावत ने एक और वीडियो पोस्ट कर भाजपा के कुप्रचार का जबाब नम्र और सधे अंदाज में दिया है। वीडियो में रावत कहते हैं कि इंदिरा ह्रदयेश की सहमति की आड़ लेकर भाजपा बचना चाहती है। उन्होंने कहा कि यदि इंदिरा जी गैरसैंण में सत्र के विरोध में होती तो वहाँ विधानसभा भवन तब बना जब इंदिरा ह्रदयेश वित मंत्री रही थीं। 

वीडियो में भाजपा के कुप्रचार का जबाव उन्होंने लेमन टी बनाते हुए दिया है। यह उन लोगों का जबाव था जो कि पैग की बात कर रहे थे। यही नहीं उन्होंने बिना दूध की चाय के लाभ भी बताये। कुमाऊँनी में उन्होंने कहा कि काई चहाल एसिडिटी है जैं। कुमाऊं के प्रचलित भट्ट के डुबके के बारे में बताते हुए उन्होंने भाजपा पर तंज कसा। हरीश रावत ने कहा कि भट्ट के डुबके से हीमोग्लोबिन बढ़ता है। और भाजपा का हीमोग्लोबिन कम हो गया है इसलिए भट्ट के डुबके खाकर भाजपा को अपना हीमोग्लोबिन बढ़ाना चाहिए ताकि वह गैरसैंण के शीतकालीन सत्र के लायक हो सकें।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :ईंट पत्थरों से कुचल कर अधेड़ की निर्मम हत्या, पूछताछ के लिए दो हिरासत में

🔊 Listen to this काशीपुर।   कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टीला में एक अधेड़ …