Breaking News

ब्रेकिंग हल्द्वानी में सरेआम गोली मारकर प्रापर्टी डीलर की हत्या, सिंधी चौराहे पर हुई वारदात, आरोपी पकड़े

हल्द्वानी। नगर के व्यस्त सिंधी चौराहा आज दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही एक व्यक्ति लहूलुहान सड़क पर गिरा पाया गया। गोली मारने वाले दोनों आरोपी पकड़ लिए गये हैं। आरोपी शिवसेना नेता और उसका भाई बताये जाते हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने तब तक गोली चलाई जब तक पिस्‍टल की सारी गोलियां खत्‍म नहीं हो गईं।

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफऱी मच गई।  प्रॉपर्टी डीलर को जख्‍मी हाल में सुशीला तिवारी अस्‍पताल में लाया गया जहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने  दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है जिनकी पहचान गौरव गुप्‍ता और उसके भाई सौरभ गुप्‍ता के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि घटना के पीछे पैसों का लेनदेन था। इसके पहले भी दोनों भाइयों ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्‍या की सुपारी दी थी। मौके पर एसपी सिटी अमित श्रीवास्‍तव और सीओ डीसी ढौंडियाल समेत भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात हो गई है।

पुलिस ने  दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है जिनकी पहचान गौरव गुप्‍ता और उसके भाई सौरभ गुप्‍ता के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि घटना के पीछे पैसों का लेनदेन था। बताया जा रहा है कि पहले भी दोनों भाइयों ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्‍या की सुपारी दी थी। मौके पर एसपी सिटी अमित श्रीवास्‍तव और सीओ डीसी ढौंडियाल समेत भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात है।

जानकारी के अनुसार भूपेन्‍द्र अपने दोस्‍त निदेश के साथ स्‍कूटी से सिंधी चौराहे की ओर आए थे। इसी दौरान उनका सौरव गुप्‍ता और गौरव गुप्‍ता से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जिसके बाद घटना स्‍थल पर दहशत का मौल बन गया। राहगीरों में भगदड़ मच गई।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी तेंदुलकर आज करेंगे बाबा के नीब करोरी के दर्शन

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) नैनीताल : भारतीय टीम के …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-