Breaking News

ब्रेकिंग : हरीश रावत स्टिंग मामले में वापस होगी याचिका, हरक ने दिये संकेत, राजनैतिक फायदा चाहिए था वह मिल गया

विनोद भगत

काशीपुर । “हरीश रावत सही थे और मैं भी सही था” ये कहना है हरक सिंह रावत का। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ चल रहे स्टिंग आपरेशन प्रकरण में हरक सिंह रावत ने ये बात कहकर उत्तराखंड की राजनीति को फिर से गरमा दिया है। एक प्रमुख समाचार पत्र से बात करते हुए हरक सिंह रावत ने कहा कि यह एक राजनीतिक लड़ाई थी और इससे जो फायदा होना था वह हो चुका है।

केबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के इस कथन से राज्य की राजनीति में उबाल आ सकता है। बता दें कि हरीश रावत के स्टिंग प्रकरण को लेकर भाजपा की ओर से लगातार हमले किये जाते रहे हैं। एक बार हरीश रावत ने इन हमलों को लेकर वर्तमान मुख्यमंत्री त्रिवेंन्द्र रावत के मंत्रिमंडल में एक मानव बम होने की बात कही थी। लगता है हरीश रावत के अनुसार मानव बम फट रहा है। हरक सिंह रावत ने समाचार पत्र को बताया कि वह हरीश रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के लिए दर्ज याचिका भी वापस लेंगे। इस संबंध में उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बात हो चल रही है।

कुल मिलाकर यदि हरक सिंह रावत अपने इस बयान पर कायम रहते हैं तो हरीश रावत स्टिंग प्रकरण की हवा निकल जायेगी। वैसे हरक सिंह रावत के इस बयान के पीछे राजनीतिक जानकारों का मानना है कि स्टिंग मामले में उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज होने से मामला उल्टा पड़ा है। संभवतः इसी कारण याचिका वापस लेने की बात की जा रही है। 

दूसरी तरफ कानूनी पहलू की अगर बात करें तो सीबीआई के केस दर्ज करने के बाद मामला वापस लेने का कोई औचित्य नहीं है।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :ईंट पत्थरों से कुचल कर अधेड़ की निर्मम हत्या, पूछताछ के लिए दो हिरासत में

🔊 Listen to this काशीपुर।   कुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम टीला में एक अधेड़ …