Breaking News

ब्रेकिंग :स्कूल में परीक्षा दे रहे छात्रों पर हमला, मची अफरा-तफरी, हमलावर फरार

@ राहुल सक्सैना 

केलाखेड़ा। राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रामनगर केलाखेड़ा में कुछ असमाजिक तत्वों ने विद्यालय के  कक्षा में घुसकर छात्रोंके साथ मारपीट शुरू कर दी प्रधानाचार्य ने मामले को संज्ञान में लेकर आरोपी युवकों के खिलाफ केलाखेड़ा थाने में तहरीर सौंपी है।

प्रधानाचार्य एचएन पांडेय ने तहरीर में कहा है  11:00 बजे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रामनगर में मासिक परीक्षा चल रही थी। इसी बीच स्कूल के छात्र राजवीर सिंह पुत्र जसवंत सिंह तथा सुरजीत सिंह पुत्र मनजीत सिंह निवासी बाजा वाला थाना केलाखेड़ा कुछ बाहरी युवकों के साथ अचानक  कक्षा 10 घुस गये। और वहां बैठे छात्रों से मारपीट करने लगे जिसने जिससे पूरे विद्यालय में अफरा-तफरी मच गई विद्यालय प्रशासन ने जैसे ही उक्त युवकों को पकड़ने की कोशिश की तो युवकों ने प्रधानाचार्य समेत अध्यापकों को स्कूल से बाहर आने पर अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली प्रधानाचार्य ने इसकी सूचना तत्काल में रूप से पुलिस को दिए विद्यालय में लोगों का जमावड़ा लग गया सूचना मिलने तक अधिक तत्व वहां से फरार हो गए। 

विद्यालय की बाउंड्री वाल ना होने के चलते कुछ छिटपुट घटनाएं अक्सर विद्यालय में घटती रहती हैं प्रधानाचार्य एच् एन पांडे ने बताया कि बाउंड्री नहीं होने के कारण विद्यालय में बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध नहीं लग पाता जिसका फायदा उठाकर असामाजिक तत्व अक्सर ऐसी घटनाओं को आसानी से अंजाम दे ही देते हैं इसके अलावा पूर्व में विद्यालय में कुछ चोरों ने भी विद्यालय  का सामान चोरी कर हजारों रुपए के सरकारी राजस्व पर हाथ साफ किया था प्रधानाचार्य ने इस संबंध में अनेक बार उच्च अधिकारियों को भी अवगत कराया किंतु इस और ना तो विभागीय अधिकारी का ध्यान है और ना ही क्षेत्र के मंत्रियों का। 

 केलाखेडा थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रामनगर के प्रधानाचार्य द्वारा एक तहरीर दी गई है जिसमें विद्यालय के छात्रों के साथ ही कुछ बाहरी युवकों द्वारा मारपीट करने का आरोप है मामले की जांच कर दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की जायेंगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *