Breaking News

ब्रेकिंग – मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश ढेर, इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मी भी घायल

मुठभेड़ में ढेर बदमाश

फैसल खान (फैसल खान उत्तर प्रदेश के जाने माने पत्रकार हैं) 

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में आज दिन की शुरुआत के साथ ही पुलिस व बदमाशों के बीच हुई जबर्दस्त मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश ढेर हो गये जबकि बदमाशों की गोली से एक सब इंस्पेक्टर व एक सिपाही घायल हो गए। 

   आज दिन   निकलते ही भोपा रोड की तरफ से दो बाइकों पर चार बदमाशों के आने की सूचना  पुलिस को मिली थी। सूचना मिलते ही नई मंडी थाने के चौकी इंचार्ज गांधी नगर अजय कुमार ने साथी पुलिस कर्मियों सहित बदमाशों को रोकने का प्रयास किया जिस पर बदमाश पुलिस पर फायर झोंकते हुए हाईवे की तरफ भाग लिए ।

पुलिस द्वारा बदमाशों की सूचना फ़्लैश करते ही पुलिस और क्राईम ब्रांच टीम भी मोके पर पहुंची और बदमाशों की घेरा बन्दी की ।
पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में गोली लगने से जहां चौकी इंचार्ज गांधी नगर अजय कुमार एंव एस ओ जी का एक सिपाही घायल हो गए वहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में दो बदमाशों को घायल कर दिया ।

पुलिस ने तुरन्त ही सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो बदमाशों को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल दोनों पुलिस कर्मियों को भर्ती कर लिया गया।

मारे गए बदमाशों की पहचान 1लाख का इनामी बदमाश रोहित उर्फ सांडू निवासी गांव जोहरा थाना मंसूरपुर जनपद मुज़फ्फरनगर व 50 हजार के इनामी राकेश निवासी थाना हैदर गढ़ अयोध्या के रूप में हुई है ।

बता दें कि रोहित  उर्फ सांडू बीते कुछ दिन पहले पुलिस कस्टडी से दरोगा को गोली मारकर अपने साथियों के साथ फ़रार हो गया था ।मुठभेड़ की सूचना मिलते ही ऐ डी जी मेरठ जोन प्रशांत कुमार भी मोके पर पहुँच गए।

यहां उन्होंने बताया की रोहित उर्फ सांडू पर 40 से ज्यादा अपराध के मुकदमे दर्ज  हैं तथा उस पर रुपये एक लाख का इनाम घोषित किया गया था । वहीं अयोध्या निवासी उसके साथी राकेश पर भी फैजाबाद अयोध्या सहित अन्य जनपदों में दर्जनों मुक़दमे दर्ज थे जिस पर जनपद मु नगर से रुपये 50 हजार का इनाम भी घोषित था ।

पिस्टल,व कारतूस ,खोखे बरामद

मेरठ जॉन एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया की पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से एक बाईक बिना नम्बर की व् दो पिस्टल एंव भारी मात्रा में कारतूस खोका बरामद किये है ।दोनों पुलिस कर्मी खतरे से बाहर है जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।मौके  पर एस एस पी अभिषेक यादव , एस पी सिटी सतपाल अंतिल,सीओ नई मंडी योगेन्द्र सिंह ,थाना प्रभारी नई मंडी संतोष कुमार सिंह एस एस आई मदन सिंह भिष्ठ , चौकी प्रभारी टी पी नगर सुखबीर सिंह, चौकी प्रभारी बगोवली ,चौकी प्रभारी गुड़ मंडी के अलावा क्राइम ब्रांच   , एस ओ जी टीम सहित फोरेंसिक टीम भी है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …