Breaking News

ब्रेकिंग :मराठा व्यवसायी से नकाबपोशों ने पिस्तौल की नोंक पर लूटा लाखों का सोना

लूट के बाद मौके पर लगी भीड़

@अमृतसर से कुलबीर सिंह 

अमृतसर । दोपहिया वाहनों पर चार अज्ञात नकाबपोशों ने यहाँ सर्राफा बाजार में सोना गलाई करने वाले मराठा व्यवसायी से पिस्तौल की नोंक पर लाखों का सोना लूट लिया और फरार हो गये। वारदात दिन दहाड़े होने से वहाँ दहशत फैल गई है। पुलिस सूचना मिलते ही वारदात स्थल पर पहुंच गयी और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए है। 

जानकारी के अनुसार  महाराष्ट्र निवासी अशोक यहाँ बट्टी हट्टा बाजार में सोना गलाई का काम करते हैं। उनकी दुकान तीसरी मंजिल पर स्थित है। रविवार की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे एक्टिवा और बाइक पर सवार चार लोग वहाँ पहुंचे। चारों ने नकाब लगा रखा था। पंजाब में चल रहे लॉकडाउन कर्फ्यू की वजह से वहाँ आवाजाही कम थी। चारों लोग तीसरी मंजिल पर पहुंचे और वहाँ पिस्तौल की नोंक पर अशोक से 45 ग्राम सोना लूट कर फरार हो गये।

लुटेरों के जाने के बाद दुकान स्वामी ने पुलिस को लूट की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी वारदात स्थल पर पहुंच गये। पुलिस ने मौके पर पीड़ित से मामले की जानकारी ली। साथ ही वहाँ आसपास के सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिये। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लुटेरों की धरपकड़ के लिए टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही लुटेरे पुलिस गिरफ्त में होंगे। 

बहरहाल दिन दहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाके में दहशत फैली हुई है।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर: रानीखेत के राजेंद्र तिवारी के संघर्ष,मेहनत और सफलता की कहानी, सब्जी भी बेची और आज एक सफल कैटरिंग व्यवसायी, देखिए वीडियो में बता रहे अपनी पूरी कहानी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अप्रैल 2024) काशीपुर। रानीखेत से रोजगार की …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-