ब्रेकिंग :भीषण सड़क हादसे में 29 यात्रियों की मौत

 

शवों को निकालते बचाव कर्मी

आगरा। आज तड़के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण हादसा हो गया।थाना एतमाद्दपुर के पास तड़के एक भीषण  सड़क हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल हैं।  अवध डिपो की जनरथ बस एक्सप्रेसवे की रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट गहरे नाले में जा गिरी।  बस में 44 लोग सवार थे।अब  तक 29 शवों को निकाल लिया गया है।मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।  हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व स्थानीय लोग मौके पर पहुच गये।   राहत बचाव कार्य जारी है।  खाई में पानी भरे होने की वजह से राहत बचाव कार्य में मुश्किल आ रही है।अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। यह बस लखनऊ से गाजियाबाद जा रही थी।हादसे की जगह डीएम और एसएसपी के साथ तमाम आला अफसर मौजूद हैं।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रही बस यमुना एक्सप्रेसवे पर रेलिंग तोड़ते हुए नाले में जा गिरी.।इस हादसे में अभी तक 17 लोगों को निकाला गया है। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक बच्ची भी शामिल है। एसएसपी ने बताया कि हो सकता है ड्राइवर की आंख लगने की वजह से हादसा हुआ हो। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग पूरा हो चुका है।लोगों के सामान से मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

आगरा के जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार ने भी बताया कि इस हादसे में 29 शवों को निकाला जा चुका है।एक घंटे में राहत बचाव पूरा हो सकता है।उन्होंने बताया कि नाले में पानी होने की वजह से मौतों का आंकड़ा ज्यादा है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख मुआवजे का ऐलान किया है।साथ ही इस भीषण सड़क हादसे का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अधिकारियों को राहत-बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।उन्होंने कहा है कि घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराई जाए।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :हरीश रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड में कांग्रेस की सत्ता में वापसी सुनिश्चित

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (26 जुलाई 2021) काशीपुर। उत्तराखंड में हरीश रावत …