Breaking News

ब्रेकिंग : प्रधानमंत्री मोदी पर हमले की साजिश, 22 दिसंबर को होने वाली रैली को लेकर खुफिया एजेंसियों ने चेताया , सुरक्षा कड़ी

प्रतीकात्मक फोटो

@ वेद भदोला 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री की 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में होने वाली रैली पर आतंकी गुटों की ओर हमले का खतरा बढ़ गया है। खुफिया एजेंसियों को इस बात के इनपुट मिले हैं। बताया गया है कि पाकिस्तान के आतंकी गुट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले की साजिश रच चुके हैं। खुफिया एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में भाजपा की महारैली के दौरान आतंकी प्रधानमंत्री को निशाना बना सकते हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगे स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) और दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।

केंद्रीय एजेंसियों के मुताबिक, उन्हें इनपुट मिले हैं कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी भारत भेजे जा चुके हैं और वे रामलीला मैदान में हजारों लोगों के बीच प्रधानमंत्री पर हमला कर सकते हैं। इस रैली में एनडीए सरकार से जुड़े अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री भी शामिल होंगे। 

खुफिया एजेंसियों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। कहा गया है कि 12 दिसंबर को लाए गए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), 9 नवंबर को हुए राम जन्मभूमि फैसले और 5 अगस्त को कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से प्रधानमंत्री पर ज्यादा खतरा पैदा हो गया है। इसके अलावा पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों को तबाही से भीआतंकी संगठन बौखलाएं हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोटा के छात्र ने पेपर खराब होने पर टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या की कोशिश, इलाज के बाद बची जान

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) कोचिंग सेंटर कोटा से एक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-