ब्रेकिंग : पतला डकैत मुठभेड़ में ढेर, 50 हजार का इनामी था

मनोज त्रिपाठी की रिपोर्ट 

प्रतापगढ़। 50 हजार का इनामी  डकैत बब्लू उर्फ़ पतला  रानीगंज कोतवाली के चौहरजन पुल जंगल क्षेत्र में  प्रतापगढ़ पुलिस और बदमाशो के बीच हुए मुठभेड़ में ढेर हो गया।मारा गया बदमाश  शहर में डकैती,  ट्रिपल मर्डर समेत कई हत्या,डकैती मामले में वांछित था। पुलिस  ने डकैत के पास से एक पिस्टल,बंदूक,तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है,पुलिस रिकॉर्ड में कन्नौज जिले का रहने वाला है शातिर बदमाश बब्लू।   मुठभेड़  के दौरान साथी डकैत फरार हो गए। कच्छा-बनियान गिरोह गैंग का है शातिर डकैत।

आपको बताते चले कि  शातिर डकैत बब्लू उर्फ़ पतला,उर्फ़ साजिद,कन्नौज जिले के कसाई टोला का रहने वाला है।नोयडा एसटीऍफ़ यूनिट व प्रतापगढ़ पुलिस को इनपुट मिला की कच्छा-बनियान गिरोह का शातिर बदमाश रानीगंज इलाके के जंगल में मूवमेंट है।  प्रतापगढ़ में किसी बड़ी घटना के फ़िराक में है जिसके बाद रानीगंज इलाके में पुलिस पहुँची तो शातिर डकैत फायरिंग करने लगे। वही आत्मरक्षा में एसटीऍफ़ और प्रतापगढ़ पुलिस ने जबाबी फायरिंग की तो शातिर डकैत ढेर हो गया।वही बब्लू पतला का प्रतापगढ़ और प्रदेश में अपराध जगत में बड़ी धमक थी।प्रतापगढ़ पुलिस ने इनामी डकैत पर 50 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था।वही मुठभेड़ में मारा गया बब्लू पतला पर नगर कोतवाली में 2003 में एक परिवार में डकैती डाल तीन लोगो को निर्मम हत्या ,कानपुर नगर में दो डकैती के साथ हत्या,मेरठ में डकैती के साथ हत्या के पांच मामले वांछित था,सहारनपुर में पुलिस कस्टडी से फरार होने का भी केस दर्ज था।

बबलू उर्फ़ पतला छैमार घुमंतू जनजाति  का था और गैंग बनाकर डकैती की घटना को पूरे प्रदेश में घूम-घूम कर अंजाम देता था।उसके ऊपर एक दर्जन से अधिक मुक़दमे थे प्रतापगढ़ ,कानपुर,मेरठ,सहारनपुर पुलिस को शातिर की तलाश थी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद:महान एथलीट मिल्खा सिंह का निधन, कोरोना से हारे जिंदगी की जंग

🔊 Listen to this चंडीगढ़ ।  महान एथलीट मिल्खा सिंह का बीती रात कोरोना से …