Breaking News

ब्रेकिंग :तेज अंधड़ में दो लोगों की मौत

काशीपुर /बाजपुर ।  आज दिन में आये अंधड़ और तूफान में दो लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति काशीपुर व एक बाजपुर क्षेत्र का है।

काशीपुर में ठाकुरद्वारा रोड थाना आईटीआई के अन्तर्गत  स्थित महिमा राइस मिल की दीवार आंधी तूफान आने से  क्षतिग्रस्त हो गई तथा राइस मिल की छत उड़ गई। उस समय कुछ मजदूरों द्वारा एफसीआई गोदाम के लिए  ट्रक में चावल लोड किया जा रहा था। जिससे वहां चावल लोड कर रहे मजदूर जाकिर अली पुत्र आसिफ हुसैन निवासी गुलडिया थाना आईटीआई, आसिफ पुत्र शाहिद हुसैन निवासी गुलरिया, आजाद पुत्र साकिर हुसैन घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए काशीपुर ले जाते समय जाकिर अली पुत्र आशिक हुसैन की मृत्यु हो गई तथा दोनों घायलों को आयुष्मान प्राइवेट हॉस्पिटल मुरादाबाद रोड में भर्ती कराया गया है।

राइस मिल मे भीगने से हजारों कुंटल चावल भी खराब  हुआ है। राइस मिल मालिक प्रदीप कुमार शर्मा ने पुलिस को माामले की सूचना दी। जिस पर  स्थानीय पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गयाा है।

उधर तेज अंधड के चलते बाजपुर में भी एक व्यक्ति की पेड़ गिरने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दोपहर को आये तेज अंधड़ के चलते ग्राम  भौनाइस्लाम नगर में एक पेड़ के गिरने से वहां से गुजर रहे बाबूलाल पुत्र छोटे लाल निवासी ग्राम नमूना उम्र 42 वर्ष, की पेड़ की चपेट में आ जाने से मौत हो गयी।

 इधर अंधड़ ने समूचे बाजपुर में कहर बरपा दिया है।
तमाम ग्रामों में गरीब लोगों के झौंपड़े, टीनशैड, चादरें उड़ गयी तो वहीं किसानो की बची खुची लीची और आम की फसल पूरी तरह से बर्बाद हो गयी है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

भारतीय टीम के पूर्व खिलाडी तेंदुलकर आज करेंगे बाबा के नीब करोरी के दर्शन

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) नैनीताल : भारतीय टीम के …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-