ब्रेकिंग : तीन बच्चों समेत कुएं में कूदी महिला, एक बेटे की मौत

मनोज त्रिपाठी

 प्रतापगढ़ ।  एक मां अपने तीन बच्चों को लेकर घर के सामने स्थित कुएं में कूद गयी। इस घटना में उसके इकलौते बेटे और एक बेटी की मौत हो गयी। सबसे छोटी बेटी और मां को गांव वालों ने किसी तरह से बचा लिया। अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है।

घटना फतनपुर थाना क्षेत्र के मेड़ुआडीह गांव की है। जानकारी के मुताबिक मेड़ुआडीह गांव निवासी राम मूरत यादव का बड़ा बेटा रोजी रोजगार के सिलसिले में मुंबई रहता है। उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ घर पर रहती है। बुधवार की शाम घर के लोग खेती-बारी के काम से बाहर थे तभी मौका पाकर राम मूरत की बड़ी बहू अपने तीनों बच्चों (एक बेटा और दो बेटी) जिनकी उम्र 4 से 9 वर्ष के बीच होगी, लेकर घर के सामने स्थित कुएं में कूद गयी। महिला ने यह कदम क्यों उठाया, यह बात समाचार लिखे जाने तक निकलकर सामने नहीं आया है।

घटना की जानकारी आसपास के लोगों की हुई तो लोगों ने शोर मचाया और गांव के लोग आ पहुंचे। लोगों ने आनन-फानन में सभी को कुएं से बाहर निकाला। तब तक बेटे और एक बेटी की मौत हो चुकी थी। मां और सबसे छोटी बेटी को बचा लिया गया है। दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना को लेकर गांव में शोक का माहौल और घर में कोहराम मचाा हुआ है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ह्रदयविदारक :महिला सिपाही के पति ने मकान मालिक के परिवार को जलाया, दो मासूम भाई बहन की मौत, दंपत्ति की हालत गंभीर

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो कानपुर देहात। एक महिला सिपाही के पति ने …