ब्रेकिंग : डम्पर ने बाइक को रौंदा, तीन की दर्दनाक मौत

मनोज त्रिपाठी

प्रतापगढ़ । एक बार फिर  रफ्तार का कहर तीन युवाओं को लील गया। प्रयागराज अयोध्या हाइवे पर सड़क हादसे में तीन लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। । डम्पर ने बाइक सवारों को रौंद दिया

 घटना के अनुसार बाइक से प्रतापगढ़ मुख्यालय की ओर आ रहे मान्धाता इलाके के मदरसा कुरआनिया तनवीर उलूम  के मुफ़्ती लखीमपुर निवासी शान मोहम्मद और उनके साथ थे दो छात्र नगर कोतवाली के छत्ता का पुरवा का मो. शाबान और रानीगंज इलाके के नरसिंहगढ़ का मो. फरहाद( दोनों छात्र महज पन्द्रह सोलह साल के थे) बाइक पर जा रहे थे। शाबान की तबियत खराब होने के चलते मुफ़्ती ने बाइक पर बीमार छात्र को बैठाया और उसके पीछे फरहाद नामक किशोर बैठा था।

पोस्टमार्टम हाउस पर लगी शोकाकुल लोगों की भीड़

मुफ़्ती बाइक से हाइवे के मान्धाता इलाके के विश्वनाथगंज स्थित मान्धाता मोड़ पहुचा ही था कि उन पर डम्पर  मौत बनकर टूट पड़ा और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि डम्पर को स्थानीय लोगो ने चालक समेत पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के  बाद हाइवे पर भारी भीड़ जमा हो गई, सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुच गई और सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी लेकर आई और उच्चाधिकारियो को सूचित किया जिसके बाद एसडीएम सदर, तहसीलदार के साथ एएसपी पूर्वी, सीओ सदर के साथ ही नगर कोतवाली पुलिस भी पहुच गई, तो वही मदरसे का पूरा स्टाफ और इलाकाई लोगो का हुजूम भी मोर्चरी पर पहुच गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बिल नहीं चुकाया तो ऑपरेशन के बाद बिना टांके लगाए खुला छोड़ा पेट, मासूम की मौत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक निजी अस्पताल …