ब्रेकिंग : गुस्से में एसडीएम छीनने लगे गार्ड की रायफल, वकीलों से नाराज थे, दिल्ली की घटना की पुनरावृत्ति होने से बची, देखिये वीडियो में

 मनोज त्रिपाठी की रिपोर्ट

प्रतापगढ़ । यहाँ लालगंज में  तीस हजारी कोर्ट की पुनरावृति होते-होते बची। हुआ यूं कि एसडीएम लालगंज विपिन उपाध्याय को वकीलों पर किसी बात पर गुस्सा आ गया। गुस्साए एसडीएम ने अपने गार्ड की राइफल छीनने का प्रयास किया लेकिन  गार्ड की सतर्कता से  बड़ी घटना होने से बच गयी । यदि गार्ड की राइफल पर कमजोर होती पकड़ तो हो सकती थी बड़ी घटना। गार्ड की राइफल एसडीएम द्वारा छीनने का वीडियो  कैमरे में कैद हो गया। 

मामला अधिवक्ताओं से  जुड़ा है ।  बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार को अधिवक्ताओं की बैठक के दौरान लालगंज बार के पूर्व अध्यक्ष अजय शुक्ल से हुआ था विवाद, अजय शुक्ल ने एसडीएम से एटीट्यूट में परिवर्तन लाने की बात कही थी। आज भी तीस हजारी कोर्ट मामले में बार काउंसिल ऑफ इंडिया के आह्वान पर अधिवक्ता आंदोलनरत थे। इसी बीच एसडीएम पहुच गए तो अधिवक्ताओं ने गो बैक के नारे लगाए।

एसडीएम सीधे  अधिवक्ता अजय शुक्ल के लालगंज कोतवाली स्थित के  तिलकराम के घर पहुंच गए।  घर पर मौजूद अधिवक्ता के पिता को पकड़ कर गाड़ी पर बैठा लिया और रोड पर बने मकान पर पहुच कर धमकाने लगे। इस बात की सूचना जब अधिवक्ताओ को मिली तो अजय शुक्ल के साथ अधिवक्ता पहुच गए मौके पर और शुरू हो गई तीखी झड़पें, इसी दौरान एसडीएम का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुच गया। एसडीएम पद की गरिमा भूल गए और तैश में आकर अपने गार्ड की राइफल छीनने लगे, जब राइफल हाथ नही आई तो नाल को घुमा दिया। अधिवक्ताओं की तरफ और जान से मारने की धमकी देते हुए बोले गलत आदमी से पंगा ले रहे हो।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद:महान एथलीट मिल्खा सिंह का निधन, कोरोना से हारे जिंदगी की जंग

🔊 Listen to this चंडीगढ़ ।  महान एथलीट मिल्खा सिंह का बीती रात कोरोना से …