Breaking News

ब्रेकिंग : काशीपुर से करोड़ों रुपये लूटकर बीमा कंपनी फरार, पांच लोगों के विरूद्ध तहरीर सौंपी

काशीपुर । बीमा कंपनी के नाम पर करोड़ों रुपये हड़प कर कंपनी संचालक फरार हो गए। जिन एजेंटों ने पैसे जमा कराये उन्हें खातेदार अपनी जमा रकम की वापसी के लिए परेशान कर रहे हैं। एजेंट इस कदर भयभीत हैं कि वह शहर में नकाब लगा कर घूमने को मजबूर हैं। 

आज परेशान एजेंटों ने  पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई करने तथा अपनी खातेदारों की रकम वापस दिलवाने की मांग की है। एक एजेंट वसीम अहमद ने बताया कि काशीपुर में चंदौसी के रहने वाले पांच लोगों ने विजयश्री मल्टी सोल्यूशन कार्पोरेशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की शाखा खोली। कपंनी का मुख्यालय रामपुर तथा पंजीकृत कार्यालय चंदौसी दर्शाया गया है। इसकी शाखाएं मुरादाबाद धामपुर काशीपुर देवरिया आदि शहरों में भी हैं।

पुलिस को तहरीर सौंपते एजेंट

ग्राम मिस्सरवाला निवासी मौ असलम पुत्र सद्दीक फईम अहमद पुत्र हनीफ अहमद मौ नाजिम पुत्र शमीम अहमद वसीम अहमद पुत्र नसीर अहमद मौ इकराम पुत्र गम्मन शाह मौ फारूख पुत्र छोटे शाह मौ यामीन पुत्र तसलीम अहमद नासिर हुसैन पुत्र छोटे शाह ने आज काशीपुर कोतवाल चन्द्र मोहन सिंह से मिलकर तहरीर सौंपी। मामले की तहरीर ले ली गई है हालांकि अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। 

तहरीर में इन लोगों ने कहा कि चंदौसी के ग्राम वैरनी विजय सिंह यादव, अक्षय यादव पुत्र गंगा सहाय यादव आनंद कुमार यादव सुरेंद्र पाठक तथा लोकेश यादव आदि ने झांसा देकर इनसे अपनी कंपनी में मोटे मुनाफे की बात कहकर एक करोड़ पांच लाख रुपये जमा करवा लिये। साथ ही कुछ लोगों को नौकरी का भी झांसा दिया। यही नहीं जमा रकम पांच वर्षों में दुगुनी करने के लिए बॉण्ड भी जारी कर दिये। लेकिन जब समय पूरा हुआ तो जमा रकम का भुगतान नहीं किया गया। बॉण्ड भी जमा करा लिये और कंपनी के कार्यालय बंद कर फरार हो गये। पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

कंपनी के एक प्रमोटर लोकेश यादव सरकारी कर्मचारी है उसका वास्तविक नाम यज्ञप्रकाश आर्य है। लेकिन कंपनी में उसने अपना नाम लोकेश यादव दर्शाया है। एक एजेंट ने बताया कि कि खातेदारों से बचने के लिए मुंह ढककर घूमना पड़ रहा है। वहीं खातेदारों की रकम दो करोड़ से अधिक बतायी जा रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *