Breaking News

ब्रेकिंग : काशीपुर के पेपर मिल स्वामी से लाखों की लूट,पुलिस के रवैये से आक्रोश

काशीपुर । एक पेपर मिल मालिक से साढ़े आठ लाख रुपये की लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। लूटे गये सामान में दो लाख की नकदी व जेवरात शामिल हैं। इस लूट में पुलिस शिथिल रवैये को यहाँ विभिन्न संगठनों ने आक्रोश जताया है। विधायक हरभजन सिंह चीमा ने भी इस मामले में में पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए हैं। 

क्षेत्र की मल्टीवाल पेपर मिल के वाइस प्रेसिडेंट सतविंदर सिंह ने बताया कि बीते 13 अक्टूबर को वह अपनी पुत्री की शादी के सिलसिले में परिवार सहित  अमृतसर गये हुये थे। शादी संपन्न होने के बाद सपरिवार मत्था टेकने श्री हरमिंदर साहिब के दर्शनों के लिए जा रहे थे। 14 अक्टूबर की रात वह अमृतसर के कैरो मार्केट स्थित एक होटल के पार्किंग में खड़ी अपनी गाड़ियों की ओर जा रहे थे कि एक मोना युवक हीरो होंडा स्पेलेंडर( लाल रंग की) से तेजी से आया और उनकी पत्नी रणजीत कौर के हाथ से बैग छीनकर भाग गया। उन्होंने बताया कि वह बदमाश इतनी तेजी से भागा कि थोड़ी देर तक वह लोग सन्न रह गये। बदमाश को पकड़ने के लिए उनका बेटा तथा अन्य लोगों ने पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आया। बैग में दो लाख रुपये नकद तथा कीमती जेवरात व एटीएम व आधार कार्ड थे। 

पीड़ित का कहना है कि पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने इस घटना को हल्के में लिया। जिससे उन लोगों में आक्रोश है। इस लूट कांड को लेकर सतविंदर सिंह ने विधायक हरभजन सिंह चीमा तथा लायंस क्लब, पंजाबी महासभा के पदाधिकारियों के साथ आज एक पत्रकार वार्ता की। जिसमें उन्होंने घटना का पूर्ण विवरण बताया। विधायक चीमा ने इस लूट पर पुलिस प्रशासन के ढीले रवैये को लेकर कहा कि वह इस मामले वहां के स्थानीय प्रशासन तथा शासन से बात करेंगे। वार्ता में कहा गया कि पंजाब में चोरी लूट डकैती व छीना झपटी की घटनाओं को रोक पाने में पुलिस प्रशासन असफल साबित हो रहा है। जबकि अमृतसर में विश्व भर से लोग तीर्थयात्रियों के रूप में आते हैं। उनके साथ लूट की ऐसी वारदातें दुर्भाग्यपूर्ण है।

प्रेस वार्ता में तराई के सिखों से आह्वान किया गया कि अपराधियों का गढ़ बन चुके पंजाब में अपने बच्चों की शादियां तथा अन्य समारोह आयोजित करने न जायें। क्योंकि वहाँ उनके साथ लूट व डकैती की घटनाएं हो सकती हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सीएम धामी ने राष्ट्रीय कैडेट कोर के अपर महानिदेशक मेजर जनरल के जे बाबू को दी श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो( 1अगस्त 2021) देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी …