बोले नितिन गडकरी – जहाँ सरकार का हाथ लगता है तो सत्यानाश हो जाता है

गडकरी ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए

नई दिल्ली। एक बार फिर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही सरकार के कामकाज पर सवाल खड़ा कर दिया है। नागपुर में एक कार्यक्रम में नितिन गडकरी ने जो बात कही जिससे सब हैरान रह गये। उन्होनें कहा कि मैं कभी किसी प्रोजेक्ट में सरकार से मदद नहीं लेता, क्योंकि जहां सरकार हाथ लगाती है वहां सत्यानाश होता है। इसी कार्यक्रम में बोलते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि विदर्भ इलाके में किसानों की आत्महत्याएं होती है, यह हमारे लिए शर्म की बात है।

बता दें कि नितिन गडकरी सड़क एवं परिवहन मंत्री है और मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में इनके विभाग का काम बेहद सराहा गया था। हालांकि अब आए उनके बयान से ऐसा लगता है कि उनके विभाग या उनको संभवतः सरकारी नियमों की वजह से कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब नितिन गडकरी के बयान से बीजेपी के सामने मुश्किलें खड़ी हुई हों। वह इससे पहले भी पार्टी के साथ-साथ सरकार की नीतियों पर खुलकर बोलते रहे हैं।

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नितिन गडकरी ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर हो रही बयानबाजी पर कहा था कि भारतीय सेना की कार्रवाई को आम चुनावों से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए और न ही इसका क्रेडिट किसी को लेना चाहिए। उनके इस बयान के बाद चुनाव प्रचार में बीजेपी को किरकिरी का सामना करना पड़ा था।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर, क्षेत्र के लोगों ने ली चैन की सांस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (26 जुलाई, 2021) अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के सिल्ला ब्राह्मण …