Breaking News

बेखौफ लुटेरों ने मुख्यमंत्री को दी सलामी, ज्वैलर्स को गोली मार कर लाखों की लूट

प्रतापगढ़ से मनोज त्रिपाठी की रिपोर्ट 

प्रतापगढ़ । रानीगंज कोतवाली के चिरकुट्टी के पास बेखौफ लुटेरों ने मुख्यमंत्री को सलामी दी। एक ओर शहर की जीआईसी में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम था और मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर लैंड करने वाला था तो दूसरी तरफ लखनऊ वाराणसी हाइवे पर बेखौफ लुटेरों ने दिन दहाड़े सर्राफा व्यवसायी अमित सोनी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर घायल कर लाखों की ज्वैलरी और नकदी लूट ली। 

अमित सोनी नगर के श्याम विहारी गली में सर्राफा का कारोबार करता है पर उस समय ताबड़तोड़ फायरिंग कर की लूट की दुस्साहसिक वारदात  से इलाके में सनसनी फैल गई। अज्ञात पल्सर सवार लुटेरे वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

बताया जाता है कि तीन गोलियां सर्राफा व्यवसायी के शरीर मे धंसी है दो गोली  पैर में और तीसरी गोली उसके रीढ़ के पास लगी है जो काफी खतरनाक हो सकती है।घायल व्यापारी को तत्काल जिला अस्पताल में कराया भर्ती कराया गया।  जहाँ  डॉक्टरों प्राथमिक उपचार के एक्सरे करवाया तो गोली रीढ़ के पास लगी होने के चलते गम्भीर हालत में प्रयागराज रेफर कर दिया।

अमित ऑर्डर पर सोने चांदी की ज्वैलरी  बनाकर ग्रामीण इलाकों में  बाजारों में सप्लाई किया करता था।   आज फतनपुर इलाके के सर्राफा दुकादरो को ज्वेलरी की आपूर्ति के लिए निकला था की लुटेरों का निशाना बन गया। बता दे कि आज मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर सभी थानों सहित प्रयागराज रेंज की भारी पुलिस और पीएसी मुख्यालय पर तैनात थी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद काशीपुर :युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा के पिता समाजसेवी व पत्रकार दीपक शर्मा का निधन, शब्द दूत परिवार के वरिष्ठ सदस्य थे, श्रद्धांजलि

🔊 Listen to this काशीपुर । पत्रकार व समाजसेवी तथा युवा कांग्रेस नेता शिवम शर्मा …