Breaking News

बीजेपी शासित गठबंधन छोड़ने के बाद अकाली दल ने संयुक्त विपक्ष का किया आह्वान

@शब्द दूत ब्यूरो

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पिछले सप्ताह पारित नए विवादास्पद फार्म बिलों का राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था पर विनाशकारी प्रभाव हो सकता है। उन्होंने कहा कि देश के किसानों को बचाने के लिए सभी विपक्षी दलों को एकजुट लड़ाई के लिए साथ आना होगा।

बादल की पार्टी अकाली दल भाजपा की सबसे पुरानी सहयोगी थी, जो न्यूनतम समर्थन मूल्य पर फसलों की खरीद को आश्वस्त करने के लिए केंद्र के इनकार और जम्मू और कश्मीर में एक आधिकारिक भाषा के रूप में पंजाबी को शामिल नहीं करने को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से बाहर चली गई है। अकाली दल शिवसेना और तेलुगु देशम पार्टी के बाद एनडीए से बाहर निकलने वाला तीसरा प्रमुख दल है।

बादल ने कहा, “किसानों की आर्थिक दुर्दशा पूरी अर्थव्यवस्था को प्रभावित करती है। नए कृषि बिलों की तरह कुछ भी जो किसानों के उत्पादन के भाग्य के बारे में अनिश्चितता को बढ़ाता है, देश की अर्थव्यवस्था और सामाजिक स्थिरता के लिए विनाशकारी प्रभाव हो सकता है। इसलिए, हम देश के व्यापक राष्ट्रीय हितों की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं।”

पंजाब में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के विरोध का सामना करते हुए, बादल ने सभी राजनीतिक दलों और संगठनों से आह्वान किया है कि वे देश में किसानों, खेत श्रमिकों के हितों की रक्षा के लिए लड़ाई में एकजुट हों।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

गोविंदा शिवसेना शिंदे गुट में शामिल, मुंबई नॉर्थ वेस्ट सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) फिल्म अभिनेता गोविंदा ने राजनीति …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-