बिग ब्रेकिंग – गणपति विसर्जन के दौरान नाव पलटी 11 की मौत, 6 लापता

भोपाल। गणपति विसर्जन के दौरान आज तड़के यहां एक नाव पलट गयी जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। घटना सुबह साढ़े चार बजे की बताई जा रही है। इस हादसे की सूचना मिलते ही बचाव व राहत दल मौके पर पहुंचे और  शवों को बाहर निकाला। प्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पी सी शर्मा भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए। 

     विस्तृत जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल में विसर्जन के समय एक नाव पलट गई।इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग लापता बताए जा रहे हैं।

अब तक इस हादसे में पांच लोगों को बचाया गया है।  झील में नाव पलटने से यह दर्दनाक हादसा हुआ।खाटलापुरा घाट के पास सुबह साढ़े चार बजे यह घटना हुई। प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि हादसे की जांच होगी।  उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों  को चार –  चार लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा। 

  घटना के पीछे मुख्य कारण बताया जा रहा है कि मूर्ति काफी बड़ी थी और नाव छोटी  साथ ही किसी भी श्रद्घालु ने लाइफ जैकेट नहीं पहनी। जैसे ही  मूर्ति विसर्जन के लिए नाव को  पानी में उतारा  गया नाव एक तरफ झुक गई और पलट गई।इस दौरान नाव में सवार श्रद्धालु मूर्ति के नीचे आ गए।  अब तक 11 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं।बाकी लापता लोगों की तलाश जारी है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आदमखोर गुलदार को शिकारियों ने किया ढेर, क्षेत्र के लोगों ने ली चैन की सांस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (26 जुलाई, 2021) अगस्त्यमुनि विकासखण्ड के सिल्ला ब्राह्मण …