Breaking News

बिग ब्रेकिंग : अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक की पत्नी और बेटी समेत निर्मम हत्या, ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज़ वारदात

भजन गायक अजय पाठक का फाइल फोटो

शामली।  अंतरराष्ट्रीय भजन गायक समेत उनकी पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हमला कर निर्मम हत्या की सनसनीखेज़ वारदात से शामली में दहशत फैल गई। घटना आज शाम की है। तीनों के शव घर में ही पड़े मिले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

 यहाँ पंजाबी कॉलोनी में प्रसिद्ध गायक अजय पाठक (42 वर्ष) व उनकी पत्नी स्नेहा पाठक और उनकी 13 वर्षीय बेटी वसुंधरा पाठक को मौत के घाट उतार दिया गया। हालांकि अभी हत्या के कारण का पता नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 वारदात का पता तब चला जब शाम को पड़ोसी उनके घर के अंदर गए तो तीनों के शव घर के अंदर पड़े थे। वहीं घर के अंदर का नजारा देख चीख- पुकार मच गई। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस का मानना है कि वारदात काफी देर पहले हो चुकी थी। इस खौफनाक वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। वहीं मौके पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा हई है।

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी उनके बेटे को उठा ले गए हैं। पुलिस ने पूरा मकान सील कर दिया है। किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 10 वर्षीय बेटा भागवत गायब है।

पुलिस के अनुसार अजय पाठक परिवार सहित ऊपरी मंजिल पर रहते थे। नीचे की तरफ उनके चाचा दर्शनलाल रहते हैं। बताया गया है कि अजय पाठक को परिवार सहित मंगलवार सुबह करनाल किसी कार्यक्रम में जाना था। सुबह उनके कमरे का बाहर से ताला लगा हुआ देखकर परिजनों ने समझा कि वे करनाल चले गए हैं। परिजनों ने फोन लगाया लेकिन उनका फोन नहीं लग पाया। इस दौरान उनकी गाड़ी भी गायब थी।

वहीं शाम को करीब 4:00 बजे परिजनों ने शक होने पर कमरे का ताला तोड़कर देखा तो तीनों के शव अंदर पड़े हुए थे। अजय पाठक छह भाइयो में सबसे छोटे थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

UP Board 10th,12th Result 2024 इस डेट को हो सकता है जारी, जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट्स

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 अप्रैल 2024) यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-