Breaking News

बाबा का ढाबा के मालिक ने लगाया धोखाखड़ी का आरोप, थाने में दी शिकायत यूट्यूबर के खिलाफ

नई दिल्ली। जिस यू ट्यूबर ने बाबा का ढाबा के दंपत्ति की आर्थिक हालत का वीडियो पोस्ट कर रातोंरात उन्हें सुर्खियों में ला दिया और उनकी मदद की अपील की उसी यू ट्यूबर के खिलाफ शिकायत लेकर अस्सी वर्षीय बाबा थाने में पहुंच गए हैं।

बाबा ने यू ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है कि  उनके नाम पर जो पैसे मिले थे उसमें हेरफेर हुआ है और जितना पैसा एकत्र हुआ था उतना उनके यानी कांता प्रसाद तक नहीं पहुंचा है।

बता दें कि 80 साल के कांता प्रसाद के एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किए जाने के बाद वह लोकप्रिय हो गए। वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बतायी थी।

इसके बाद बाबा का ढाबा पर अगले दिन लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी और उन्हें ऑनलाइन के अलाव कैश में भी लोगों ने मदद देना शुरू कर दिया था। फिल्म जगत से लेकर राजनेताओं ने तक उन्हें मदद करने का ऐलान किया था। तब बाबा ने यूट्यूबर वासन के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की।

इस शिकायत में आरोप लगाया है कि गौरव वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की।

इससे पहले भी गौरव पर आरोप लगे थे जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो साझा कर अपनी सफाई दी थी और बाबा के साथ एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें वो बाबा को 2 लाख 30 हजार से अधिक का चैक देते हुए दिख रहे हैं।

वहीं दूसरे यूट्बूर लक्ष्य चौधरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा कर गौरव वासन को लेकर कई संदेह जाहिर किए थे और गौरव से बैंक डिटेल्स साझा करने की मांग की थी। हालांकि गौरव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डालकर पूरी सफाई दी है और इसमें उन्होंने डिटेल्स भी दी है। हालांकि यह डिटेल्स कितनी सही है और कितनी गलत, इसका पता पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

शिंदे गुट शिवसेना ने जारी की 8 उम्मीदवारों की लिस्ट, राहुल शेवाले को दक्षिण-मध्य मुंबई से बनाया प्रत्याशी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) शिवसेना शिंदे गुट ने लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-