Breaking News

बाजपुर पालिका चुनाव :बागी प्रत्याशियों ने भाजपा को मुश्किल में डाला

 राहुल सक्सैना की रिपोर्ट           

बाजपुर नगरपालिका के लिए आगामी 8 जुलाई को होने वाले मतदान से पूर्व भाजपा को झटका देते हुए विश्व हिंदू परिषद के नेता ने अपना नामांकन आज दाखिल कर दिया। 

  हिंदूवादी नेता विश्व हिंदू परिषद जिला मंत्री यशपाल राजहंस ने नगर पालिका अध्यक्ष पद हेतु निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया।  यहां आपको अवगत करा दे की यशपाल राजहंस युवाओं में अच्छी पकड़ रखते हैं। और भारतीय जनता पार्टी से टिकट की मांग कर रहे थे।

विज्ञापन

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में राजकुमार का टिकट फाइनल हो जाने पर यशपाल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।  इसका खामियाजा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भुगतना पड़ेगा। वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पद की प्रत्याशी संतोष रानी के पति विमल शर्मा भी भारतीय जनता पार्टी से टिकट ना मिलने पर खफा होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन कर रहे हैं। जिससे नगर पालिका चुनाव में भाजपा की स्थिति काफी कमजोर हो जाएगी।  जिसका सीधा फायदा कांग्रेस प्रत्याशी गुरजीत सिंह गित्ते को  मिल सकता है। देखना  होगा कि क्या भाजपा रूठे कार्यकर्ताओं को मना पाएगी या बाजपुर नगरपालिका सीट पर गुरजीत सिंह तीसरी बार चुनाव जीतकर हैट्रिक लगा कांग्रेस का परचम लहराते।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हिमाचल में प्रवेश करने के लिए सैकड़ों कारों की लगी कतार, भारी ट्रैफिक जाम

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो हिमचाल प्रदेश ने राज्य में प्रवेश …